अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' के टीजर ने मचाया धमाल, 24 घंटे में मिले 40 मिलियन व्यूज

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  'मिशन रानीगंज - द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का टीज़र जारी हो गया है.  टीजर को फैंस काफी पसंद करते हैं. टीजर को 24 घंटों में 40 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2023, 07:00 PM IST
  • लोगों को पसंद आया 'मिशन रानीगंज' का टीजर
  • 'मिशन रानीगंज' को 24 घंटे में मिले 40 मिलियन व्यूज
अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' के टीजर ने मचाया धमाल,  24 घंटे में मिले 40 मिलियन व्यूज

नई दिल्ली:  पूजा एंटरटेनमेंट अत्याधुनिक और कंटेंट आधारित सिनेमा बनाने के लिए जानी जाती है. इसकी आगामी फिल्म 'मिशन रानीगंज - द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का टीज़र जारी हो गया है. जिसे दुनियाभर के फैंस पसंद कर रहे हैं. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा-स्टारर 'मिशन रानीगंज : द ग्रेट भारत रेस्क्यू' ने 24 घंटों के भीतर 40 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ दुनियाभर में सनसनी मचा दी है. हैशटैग मिशन रानीगंज लगातार यूट्यूब और ट्विटर पर टॉप 5 ट्रेंड में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस 'मिशन रानीगंज' के बारे में लगातार बातें कर रहे हैं.

कोल माइंस पर आधारित है ड्रामा

यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और अक्षय कुमार के बीच तीसरे सहयोग का प्रतीक है. कोल माइंस रेस्क्यू ड्रामा एक वास्तविक घटना पर आधारित है. यह फिल्म स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल से प्रेरित है, जिन्होंने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.इस उल्लेखनीय मिशन को दुनिया के सबसे सफल बचाव अभियानों में से एक के रूप में दर्ज किया गया है.

रहस्य से भरा है टीजर 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता टीनू सुरेश देसाई फिल्म के निर्देशक हैं. इसमें कुमुंद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, दिब्येंदु भट्टाचार्य और वरुण बडोला सहित कई अन्य लोग भी हैं. फिल्म का टीज़र रोमांच से भरपूर, रहस्य, बहादुरी और कठिन बाधाओं को पार करने के दृढ़ संकल्प से भरपूर है. पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्में अक्सर हमें याद दिलाती हैं कि वास्तविक जीवन की कहानियां कल्पना की तरह ही अविश्वसनीय हो सकती हैं और फिल्म का टीज़र ऐसा ही होने का वादा करता है.

हाल ही में ओएमजी 2 हुई रिलीज 
ब्लॉकबस्टर 'ओएमजी 2' की हालिया रिलीज के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें भारतीय सिनेमा का सच्चा आइकन क्यों माना जाता है. वह एक बार फिर भूमिकाओं की अपनी विवेकपूर्ण पसंद के साथ खड़े हैं. उनकी भूमिकाएं न केवल मनोरंजन करती हैं बल्कि ज्ञानवर्धक भी हैं.

6 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
इसके अलावा अक्षय कुमार और टीनू सुरेश देसाई साथ में काम कर रहे हैं. टीनू सुरेश देसाई ने अक्षय कुमार स्टारर 'रुस्तम' फिल्म का निर्देशन भी किया था, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. वाशु भगनानी प्रस्तुत, पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर की पावरहाउस टीम द्वारा निर्मित 'मिशन रानीगंज - द ग्रेट भारत रेस्क्यू' 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट टली, इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़