रामसेतु के लिए जैकलीन और नुसरत भरूचा के संग अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार

अपनी आगामी फिल्म के लिए सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने दूसरे को-स्टार्स जैकलीन फर्नाडीज और नुसरत भरूचा संग अपनी नई फिल्म रामसेतु के मुहूर्त के लिए गुरुवार को अयोध्या रवाना हुए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 18, 2021, 06:07 PM IST
  • जैकलीन संग अक्षय की पांचवीं फिल्म
  • अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार
रामसेतु के लिए जैकलीन और नुसरत भरूचा के संग अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने दूसरे को-स्टार्स जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) संग अपनी नई फिल्म रामसेतु (Ram Setu) के मुहूर्त के लिए गुरुवार को अयोध्या रवाना हुए.

कलाकारों के साथ मिलकर अक्षय ने पहले अयोध्या के राजा बिमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्रा संग मुलाकात की, जहां वह श्री राम तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अन्य सदस्यों से भी मिले.

दोपहर बाद ये कलाकार राम जन्मभूमि मंदिर में जाएंगे, जहां दर्शन-पूजन के बाद ये रामसेतु की शूटिंग आधिकारिक तौर पर शुरू करेंगे. शाम को अभिनेता लखनऊ लौट आएंगे, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संग उनके मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-आखिरकार Kiara Advani ने खुलेआम किया सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए प्यार का इजहार.

रामसेतु के निर्देशक अभिषेक शर्मा है, जिसका निर्माण अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग हिस्सों में होगी, लेकिन अधिकतर इसे मुंबई में ही फिल्माया जाएगा. 

अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले अक्षय ने जैकलीन और नुसरत के साथ बात करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी.  जिसमें ये चार्टर्ड फ्लाइट के बाहर नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, एक खास फिल्म की खास शुरुआत.

टीम रामसेतु मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या जा रही है तो अब सफर की शुरुआत होती है आप सबकी दुआओं की जरूरत है.

ये भी पढ़ें-19 साल की अवनीत कौर की तुलना फैंस कर रहें Selena Gomez से.

आगामी फिल्में
अक्षय कुमार इन दिनों लगातार शूट को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. अप्रैल में एक्टर की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है. वहीं हाल ही में अक्षय बच्चन पांडे की शूट को लेकर व्यस्त चल रहे थें. बच्चन पांडे में भी अक्षय और जैकलीन साथ नजर आएंगे.

इससे पहले अक्षय बेल बॉटम की शूटिंग में बीजी थे. बेल बॉटम में उनके साथ वाणी कपूर नजर आएंगी. इसके अलावा अक्षय फिल्म पृथ्वीराज चौहान में भी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ दिखेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़