फ्लॉप फिल्म ने अक्षय कुमार का ये सपना किया था पूरा, सालों बाद खोला राज

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) में कई राज खोले, जिन्हें सुनकर फैंस काफी हैरान हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 05:59 PM IST
  • अक्षय कुमार ने बताया अपने घर का सच
  • फ्लॉप फिल्म की कमाई से खरीदा था आशियाना
फ्लॉप फिल्म ने अक्षय कुमार का ये सपना किया था पूरा, सालों बाद खोला राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) में मचाते नजर आए. शो में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस समांथ रुथ प्रभु भी पहुंची थी. एक्टर ने इस टॉक शो में अपने करियर और जिंदगी से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. जिन्हें सुनकर फैंस काफी शॉक्ड हो गए. एक्टर ने अपने पिछले अफेयर्स के बारे में भी खुलकर बात की. वहीं फ्लॉप फिल्मों से उनकी जिंदगी पर क्या असर पड़ा ये भी बताया.

करण ने किए सवाल

करण ने अक्षय से काफी सवाल किए. जिसका एक्टर ने बड़ी सादगी से जबाब दिया. जब करण ने एक्टर से पूछा कि क्या दो हीरो को कास्ट करने पर एक्टर खुद में असुरक्षित महसूस करते हैं? तो अक्षय ने कहा कि उन्होंने ऐसी फिल्म में काम किया है,

जिसमें 7 हीरो थे. फिल्म का नाम था 'जानी दुश्मन', जो साल 2002 में रिलीज हुई थी.

‘जानी दुश्मन’ में मिले थे ज्यादा पैसे

फिल्म का जिक्र हुआ तो अक्षय ने बताया कि- फिल्म में उन्हें बहुत फीस मिली थी. पर डे काम के हिसाब से पैसा मिलता था. फिल्म जब पूरी हो गई तो मैं चला गया, लेकिन जब मुझे इसकी जानकारी मिली कि मेरी किरदार जिंदा है, तो मैंने डायरेक्टर से पूछा कि मैं लौट आऊं?

उन्होंने कहा हां आ जाओ.अक्षय कुमार निर्देशक के कहने पर शूट पर लौट आए और 5 दिनों और शूटिंग की, जिससे उनकी ज्यादा कमाई हुई.

जब अक्षय कुमार ने खरीदा था घर

एक्टर ने बताया की मेरे पास ज्यादा पैसे नहीं थे. वह अपना घर खरीदना चाहते थे. जिसके बाद उन्होंने 'जानी दुश्मन' की और इस फिल्म की बदौलत अपना घर खरीदा. वह आज भी उसी घर में रहते हैं. बता दें कि ‘जानी दुश्मन’ में अक्षय और सनी देओल के अलावा सोनू निगम, अरशद वारसी, मनीषा कोइराला, सुनील शेट्टी और अरमान कोहली लीड रोल में थे.

ये भी पढ़ें- Koffee with Karan 7: सामंथा रुथ प्रभु ने टॉलीवुड नेपोटिज्म का किया खुलासा, साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बताई सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़