Bhoot Bangla: महाभारत और वेदों से कैसे जुड़ेंगे अक्षय कुमार की फिल्म के तार, कहानी को लेकर आया बड़ा अपडेट

Akshay Kumar Bhoot Bangla: अक्षय कुमार जल्द ही दर्शकों को डराने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पिछले ही दिनों उनकी फिल्म 'भूत बंगला' का ऐलान किया गया है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म में महाभारत कनेक्शन देखने को मिलेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 13, 2024, 01:44 PM IST
    • अक्षय की फिल्म पर आया अपडेट
    • महाभारत का दिख सकता है कनेक्शन
Bhoot Bangla: महाभारत और वेदों से कैसे जुड़ेंगे अक्षय कुमार की फिल्म के तार, कहानी को लेकर आया बड़ा अपडेट

Akshay Kumar Bhoot Bangla: अक्षय कुमार साल में अपनी 4-5 फिल्में रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं. इस साल उसके खाते में अब तक 3 फिल्में  ‘बड़े मियां और छोटे मियां’, ‘सरफिरा’ और ‘खेल खेल में’ आ चुकी हैं. कहा जा रहा है कि इसके बाद उनकी अब जो भी फिल्में आनी हैं वो अगले साल ही रिलीज होगी. हाल ही में सुपरस्टार के जन्मदिन के खास मौके पर 9 सितंबर को उनकी अगली फिल्म 'भूत बंगला' का ऐलान किया गया है. अब खबर आ रही है कि एक्टर की इस खबर के तार वेदों और महाभारत से जुड़े हैं.

ब्लैक मैजिक पर बेस्ड है फिल्म

दरअसल, अक्षय कुमार की 'भूत बंगला' की कहानी ब्लैक मैजिक और माइथोलॉजी पर बेस्ड होगी. ऐसे में बताया जा रहा है कि फिल्म में महाभारत और वेदों का भी हिस्सा नजर आ सकता है, लेकिन ये तार किस तरह फिल्म को महाभारत से जोड़ेंगे इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. हालांकि, इसकी कहानी पूरी तरह से काले जादू के इर्द-गिर्द ही घूमती रहेगी. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होने वाली है.

दर्शकों को पसंद आ रहा है हॉरर-कॉमेडी जॉनर

वैसे पिछले कुछ समय से दर्शकों के बीच हॉरर-कॉमेडी जॉनर को काफी पसंद किया जा रहा है. 'भूल-भूलैया' के बाद से इस जॉनर ने जैसे तूल पकड़ लिया है. खासतौर पर हाल ही रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' ने तो दर्शकों का इतना एंटरटेन किया कि लोग इस जॉनर में बनने वाली फिल्मों के दीवाने हो गए हैं. वहीं, अक्षय उन कलाकारों में से रहे हैं जो अपने हर अंदाज से लोगों के साथ जुड़ जाते हैं. उन्हें कॉमिक रोल में भी बहुत प्यार दिया जाता है.

14 साल बाद साथ आए अक्षय और प्रियदर्शन

दूसरी ओर अक्षय कुमार 'भूत बंगला' के जरिए 14 साल बाद एक बार फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने जा रहे हैं. इससे पहले ये जोड़ी ‘हेरा फेरी’, ‘गरम मसाला’, ‘भूल भुलैया’, ‘दे दना दन’ जैसी बेहतरीन फिल्में दर्शकों के सामने पेश कर चुकी है. अब उम्मीद की जा रही है कि फिर से एक नया धमाल देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Wala Video: राज शांडिल्य ने क्यों किया मल्लिका शेरावत को कास्ट, ट्रेलर रिलीज होते ही किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़