आकांक्षा दुबे के सुसाइड के बाद लपेटे में आए समर सिंह, यूजर्स ने साधा निशाना

आकांक्षा दुबे के सुसाइड के बाद लोग उनके बॉयफ्रेंड समर सिंह को टारगेट कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि वो उन्हें लगातार इग्नोर करता रहा परेशान आकांक्षा सारा दिन सैड रील और पोस्ट शेयर करती रहती थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2023, 11:30 PM IST
  • आकांक्षा दुबे ने कर ली सुसाइड
  • समर सिंह पर किया गया वार
आकांक्षा दुबे के सुसाइड के बाद लपेटे में आए समर सिंह, यूजर्स ने साधा निशाना

नई दिल्ली: आकांक्षा दुबे की सुसाइड से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है. किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि आकांक्षा अब इस दुनिया में नहीं है. महज 25 साल की एक्ट्रेस सुबह 9 बजे के करीब 26 मार्च को मृत पाई गईं. आकांक्षा वाराणसी के सारनाथ में एक होटल में रुकी हुई थीं. जहां उन्होंने फांसी लगा ली. पुलिस लगातार उनकी मौत की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है.

आकांक्षा दुबे का प्यार

आकांक्षा दुबे के कथित बॉयफ्रेंड समर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया लिखते हैं निशब्द, RIP आकांक्षा दुबे. इसके साथ ही आकांक्षा दुबे ने रोने वाला इमोजी बनाया. समर सिंह की इस पोस्ट पर यूजर्स काफी भड़के हुए हैं. एक यूजर ने लिखा आकांक्षा तुमसे प्यार करती थी पर तुमने इग्नोर किया. मुझे कुछ गलत लग रहा है जो भी हो तुम्हारा हाथ जरूर है.

हबी कहकर किया था विश

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क मुझे तुम पर शक हो रहा है. एक अन्य यूजर ने लिखा किवो तुमसे प्यार करती थी ना शायद आप भी करते थे. वैलेंटाइन डे के दिन उन्होंने आपको हबी कहकर भी विश किया था. लेकिन वो सारा दिन सैड स्टोरी या सैड रील डाल रही थी. कहीं ना कहीं आप पर भी शक है. एक ने तो लिख दिया कि जनता को मूर्ख मत बनाओ इसके जिम्मेदार निश्चित रूप से तुम ही हो.

भोजपुरी में हैं फेमस

ऐसे में सवाल आता है कि समर सिंह कौन है? समर भोजपुरी गायक हैं. 2002 में उनका पहला भोजपुरी गान होली पर रिलीज हुआ था. हालांकि उन्हें सफलता 2015 में गन्ना का रस आया और इसके बाद समर सिंह हिट हो गए. इस वेलेटाइन डे समर सिंह को लेकर आकांक्षा सिंह ने पोस्ट किया था हैप्पी वेलेटाइंस डे और साथ में समर सिंह के तस्वीर शेयर की थी.

इसे भी पढ़ें:  Akanksha Dubey Suicide: 25 साल की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, बनारस के होटल में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़