फोटोशूट के लिए आकांक्षा पुरी ने पहनी ट्रांसपेरेंट क्रॉप श्रग, स्टाइलिश लुक पर टिकी नजरें

आकांक्षा पुरी अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2023, 10:32 PM IST
  • आकांक्षा ने दिखाई किलर अदाएं
  • स्टाइल अदाओं में बरपाया कहर
फोटोशूट के लिए आकांक्षा पुरी ने पहनी ट्रांसपेरेंट क्रॉप श्रग, स्टाइलिश लुक पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) इन दिनों अपने किलर लुक्स के कारण अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्डनेस, लव लाइफ और स्टाइलिश  लुक्स के कारण खबरें बटोरी हैं. आकांक्षा के चाहने वालों को आज उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने किलर लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

स्टनिंग दिख रही हैं Akanksha Puri

लेटेस्ट फोटोज में आकांक्षा व्हाइट क्रॉप शीयर शर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट शेड की ही पैंट पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Puri (@akanksha8000)

एक्ट्रेस ने सटल बेस के साथ शिमर चीक्स और न्यूड पिंक लिप्स रखे हैं, साथ ही उन्होंने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

आकांक्षा के ग्लैमरस लुक ने किया मदहोश

अब फैंस की नजरें आकांक्षा की ग्लैमरस अदाओं पर ठहर गई हैं. चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए एक से एक कमेंट्स कर एक्ट्रेस पर प्यार लुटाया है. वहीं, आकांक्षा की तस्वीरों पर तेजी से लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखी थीं आकांक्षा

दूसरी ओर आकांक्षा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों एक्ट्रेस सलमान खान की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आई थीं. इस शो आकांक्षा का एक अलग और बेबाक अंदाज देखने को मिला. हालांकि, कुछ ही समय में वह शो से बाहर हो गईं.

ये भी पढ़ें- अनुराग कश्यप की बेटी आलिया ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, सुहाना खान ने लूट ली महफिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़