आकांक्षा पुरी ने रिवीलिंग ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट, ग्लैमरस अदाओं ने लूटी महफिल

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में उनका स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2022, 02:12 PM IST
  • आंकाक्षा पुरी ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • आकांक्षी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
आकांक्षा पुरी ने रिवीलिंग ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट, ग्लैमरस अदाओं ने लूटी महफिल

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अपने किसी भी शो से ज्यादा लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं.एक्ट्रेस की हर अदा पर देशभर के लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में लोग उनकी हर अदा देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक कैमरे में कैद हुआ है. उनकी अदाएं फैंस एक्ट्रेस पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

Akanksha Puri ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक

आकांक्षा कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है. इस बार एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.अपने इस लुक को उन्होंने किसी रेतीली जगह पर फ्लॉन्ट करते हुए खूब पोज दिए हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं आकांक्षा पुरी

आकांक्षा ने अपने इस ग्लैमरस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को कर्ली टच देकर हाई पोनीटेल बनाई है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और स्टाइलिश दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akanksha Puri (@akanksha8000)

अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है.लोगों ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. अब सोशल मीडिया पर आकांक्षा की फोटोज वायरल होने लगी हैं.

इस गाने के कारण चर्चा में हैं आकांक्षा

गौरतलब है कि आकांक्षा पुरी इन दिनों लगातार म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक भी उनके हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग 'ये वीडियो वायरल हो गया' का है. इस गाने में एक्ट्रेस का काफी बोल्ड लुक देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडीस ने लाल साड़ी में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़