कैमरे में फिर कैद हुआ आकांक्षा पुरी का ग्लैमरस लुक, कातिलाना अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) के लुक्स पर आज देशभर के लोग फिदा हैं. उनकी कोई भी पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती है. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2022, 08:47 PM IST
  • आकांक्षा पुरी का नया फोटोशूट चर्चा में
  • आकांक्षा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
कैमरे में फिर कैद हुआ आकांक्षा पुरी का ग्लैमरस लुक, कातिलाना अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) अपने अब तक के करियर में कई शोज का हिस्सा बन चुकी हैं. हालांकि, वह अपने किसी भी किरदार से ज्यादा लुक्स और निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में रही हैं. अब पिछले कुछ समय से वह अपनी सिजलिंग अदाओं के कारण हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस लुक देखने के लिए मिल रहा है.

Akanksha Puri के फोटोशूट ने किया मदहोश

आकांक्षा के फैंस आज पूरे देश में हैं, जो उनके हर स्टाइल पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर ही देती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इन तस्वीरों में आकांक्षा का स्टाइलिश अवतार देखने को मिल रहा है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं आकांक्षा पुरी

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने अपने बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है.

एक्ट्रेस ने यहां अपना लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. फैंस तो आकांक्षा की खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के दीवाने हो गए हैं.

कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं आकांक्षा

आकांक्षा के करियर की बात करें तो उन्हें कई बड़े टीवी शोज में देखा जा चुका है. वह 'सीआईडी', 'विघ्नहर्ता गणेश' और 'बिग बॉस' जैसे कई शोज का हिस्सा रहीं, लेकिन आकांक्षा पहचान 'विघ्नहर्ता गणेश' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज और साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढे़ं- रश्मि देसाई ने बेहद डीपनेक गाउन में दिखाया सिजलिंग लुक, अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़