अजय देवगन ने किया अमिताभ बच्चन के खतरनाक स्टंट का खुलासा, उस समय भी हो गए थे घायल

अमिताभ बच्चन हाल ही में अपनी अगली फिल्म के सेट पर घायल हो गए, जिसके बाद से ही उनके फैंस उनके लिए काफी परेशान. इसी के साथ अजय देवगन ने 'मेजर साब' का एक किस्सा बताया है, जब बिग बी को सेट पर चोट लगी थी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 6, 2023, 11:04 PM IST
  • अमिताभ बच्चन पहले भी हो चुके हैं घायल
  • अजय देवगन किया 'मेजर साब' का खुलासा
अजय देवगन ने किया अमिताभ बच्चन के खतरनाक स्टंट का खुलासा, उस समय भी हो गए थे घायल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए. इसके बाद से ही फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं. हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्चन किसी फिल्म की शूटिंग करते हुए चोटिल हुए हैं. अब उनके एक्शन सीन्स से जुड़ा हुआ एक किस्सा अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी शेयर किया है. 

अजय देवगन को याद आया 'मेजर साब' का किस्सा

एक्टर और फिल्म निर्माता अजय देवगन ने सोमवार को अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भोला' का ट्रेलर रिलीज किया है. उनकी ये फिल्म भी एक्शन से भरपूर है अपनी इसी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय ने 1998 की अमिताभ बच्चन के साथ रिलीज हुए अपनी फिल्म 'मेजर साब' में बिग बी के एक एक्शन स्टंट को याद किया.

पहले नहीं होती एक्शन सीन्स के लिए सुरक्षा- अजय

दरअसल, अजय की 'भोला' भी एक्शन से भरपूर है, ऐसे में उनसे सेट पर सुरक्षा के बारे में सवाल किया गया. इस पर अजय ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा काम मुश्किल और आसान भी है. मिस्टर बच्चन, जहां से उन्होंने शुरुआत की थी और बाद में जब उन्होंने एक्शन करना शुरू किया तो उस समय कोई गद्दे, कोई सुरक्षा उपाय और कोई केबल नहीं थे. उन्होंने ऐसे शॉट्स किए हैं जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता.

अमिताभ बच्चन ने लगाई थी छलांग

अजय ने कहा कि मुझे याद है कि फिल्म 'मेजर साब' की शूटिंग के दौरान 30 फीट की ऊंचाई से कूदने के कारण उन्हें चोट लग गई थी. अजय इस बात से सहमत हैं कि शूटिंग दृश्यों के आसपास सभी सुरक्षा के कारण स्टंट करना अब बहुत आसान हो गया है.

अब आसान हो गई हैं चीजें- अजय

अजय देवगन ने आगे कहा, 'अब मैं कहूंगा कि चीजें बहुत आसान हैं. यह बहुत सारी सुरक्षा सावधानियों के साथ किया गया है. यह अपेक्षाकृत आसान हो गया है. जबकि हम बूढ़े हो रहे हैं, चीजें आसान हो रही हैं.'

30 मार्च को रिलीज होगी 'भोला'

गौरतलब है कि अजय देवनग की 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. इस फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल, राय लक्ष्मी, अमाला पॉल, हर्ष छाया और विनीत कुमार जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Bikini Look: शनाया कपूर की बेबाकी देख उड़ जाएंगे होश, बिकिनी पहन हॉट अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़