Aishwarya Sharma उर्फ पाखी ने 'गुम है' के नए सीजन को लेकर कह दी ये बड़ी बात, मेकर्स को सुन लग सकता है झटका

Ghum Hai kisi ke pyar main: टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में पत्रलेखा उर्फ पाखी के किरदार में ऐश्वर्या शर्मा नजर आई थीं. जब से उन्होंने शो छोड़ा है तब से चर्चा में बनीं हुई हैं. अब हाल में एक्ट्रेस ने शो के नए चैप्टर पर तंज कसा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 13, 2023, 02:55 PM IST
  • गुम है का ना चैप्टर जीत रहा फैंस का दिल
  • पत्रलेखा ने शो पर कसा तंज
Aishwarya Sharma उर्फ पाखी ने 'गुम है' के नए सीजन को लेकर कह दी ये बड़ी बात, मेकर्स को सुन लग सकता है झटका

नई दिल्ली:Ghum Hai kisi ke pyar main: टीवी का फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' के सीजन 2 शुरू हो चुका है. जनरेशन लीप के बाद फैंस के बीच शो काफी पसंद किया जा रहा है.  शो में सवि, ईशान और रीवा की उलझी हुई जिंदगी के सियाप्पे दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. अब इसी बीच शो में पाखी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने शो को लेकर काफी कुछ ऐसा कहा, जो मेकर्स का दिमाग खराब कर सकता है.

ऐश्वर्या ने कसा तंज

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने हाल में ही मीडिया को एक इंटरव्यू दिया है. जब एक्ट्रेस से 'गुम है किसी के प्यार में' के लीप प्रोमो पर उनका रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने बड़ी बात कह दी. इस सवाल पर उन्होंने कहा, 'मुझे शो का प्रोमो बहुत पसंद आया है. लेकिन मुझे लगता है कि यह सेम स्टोरी ही है और इसमें कुछ भी नयापन नहीं है.' ओह माई गॉड ये ऐश्वर्या ने क्या कह दिया.

क्या हिट होगा शो?

वहीं जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या शो की नई कास्ट ओरिजनल कास्ट जितना शो हिट करा पाएगी?  इस पर पाखी ने कहा, 'यह सब कुछ आपकी किस्मत पर निर्भर करता है. जो भी होना है, होकर रहेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

अगर इसे काम करना है, हिट होना होगा तो यह रहेगा और नहीं करना है तो नहीं करेगा. लेकिन कभी भी ज्यादा उम्मीदें नहीं पालनी चाहिए.'

शो में अपकमिंग ट्विस्ट मजेदार

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर शो 'गुम है' में आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेंगे. शो में जहां एक तरफ सवि 'चिकनी चमेली' गाने पर डांस कर भवानी का खून जलाएगी, तो वहीं समर्थ सवि से ही शादी करने की जिद लगा बैठेगा. जबकि समर्थ के माता-पिता सवि संग उसकी शादी के लिए तैयार हो जाएंगे. सवि को ईशा मैम इस जबरदस्ती की शादी से बचने के लिए पुलिस की मदद लेने को कहेगी.

ये भी पढ़ें- OMG 2: अक्षय कुमार की फिल्म के इस पर हो रहा जमकर विवाद, सेंसर बोर्ड ने रिलीज पर लगाई रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़