Ponniyin Selvan Aishwarya Rai First look: ऐश्वर्या राय के रानी लुक पर फिदा हुए लोग, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1) से ऐश्वर्या राय बच्चन का नया लुक सामने आया है. रानी नंदिनी के किरदार में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 02:57 PM IST
  • रानी ऐश्वर्या की खूबसूरती से नजरें हटाना मुश्किल
  • 'पोन्नियिन सेलवन 1' 30 सिंतबर को होगी रिलीज
Ponniyin Selvan Aishwarya Rai First look: ऐश्वर्या राय के रानी लुक पर फिदा हुए लोग, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्लीः मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan 1)इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ऐसा माना जा रहा है कि मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन साल 2022 की सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म होगी. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'RRR' और 'द पुष्पा राइज' (Pushpa: The Rise)की सफलता के बाद से मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म की बंपर कमाई होगी. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का लुक शेयर किया है. रानी नंदिनी के किरदार में ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 'पोन्नियिन सेलवन 1' यानी  PS1 फिल्म से अभिनेत्री ऐश्वर्या राय कमबैक कर रही हैं. चलिए बिना किसी देरी किए देखते हैं ऐश्वर्या राय का नया लुक.

ऐश्वर्या राय का लुक आया सामने

सोशल मीडिया पर मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1'(Ponniyin Selvan 1) को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्ममेकर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन का नया लुक पोस्टर शेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@lyca_productions)

वह इस फिल्म में रानी नंदिनी के किरदार में नजर आएंगी.  सिल्क साड़ी और ट्रेडिशनल ज्वेलरी में एक्ट्रेस का रानी लुक बेहद शानदार है. पोस्टर देख लग रहा है कि इस फिल्म में बाहुबली की तरह दमदार डायलॉग और एक्शन की भरमार होगी. 

बाहुबली की तरह दो हिस्सों में रिलीज होगी फिल्म 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'पोन्नियिन सेलवन 1' फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले भी बाहुबली फिल्म को दो हिस्सों में रिलीज किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली को जिस तरह से दर्शकों का प्यार मिला है इससे आप और हम दोनों ही काफी अच्छे से वाकिफ हैं.

हाल ही में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'द पुष्पा राइज' के पहले भाग को रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. इसी सोच और उम्मीद के साथ मणिरत्नम अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' को दो भाग में रिलीज करेंगे. फिल्म में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, कार्थी और ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगे.

साल 2022 की सबसे महंगी फिल्म

मल्टीस्टारर  एपिक पीरियड ड्रामा 'पोन्नियिन सेलवन 1' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 30 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल समेत कई भाषा में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति की नोवेल पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है.  फिल्म का बजट लगभग 500 करोड़  बताया जा रहा है, जो कि हिंदी सिनेमा की इस साल 2022 की सबसे महंगी फिल्म होगी.

फिल्म की कहानी क्या है? 

यह एपिक ड्रामा फिल्म दसवीं सदी के चोल राजवंश पर आधारित है. फिल्म में सिंहासन के लिए राज्य के सभी उत्तराधिकारियों के बीच के संघर्ष को दिखाया जाएगा.अभिनेता विक्रम फिल्म में युवराज आदित्य करिकलन के किरदार में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- 'काली' के पोस्टर में क्यों है LGBTQ+ फ्लैग? लीना मणिमेकलाई से संबंध जान हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग न्यूज़