bigg boss 17: ऐश्वर्या ने अंकिता को कहा 'फेक औरत', एक्ट्रेस बोलीं- 'अपनी क्लास मत दिखाओ'

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और अंकिता लोखंडे के बीच एक कड़ा मुकाबला होगा, जहां दोनों एक-दूसरे पर तीखी नोकझोंक करती नजर आएंगी.

Written by - IANS | Last Updated : Dec 17, 2023, 08:02 PM IST
  • ऐश्वर्या-अंकिता के बीच हुई लड़ाई
  • ऐश्वर्या ने अंकिता से कही ये बात
bigg boss 17: ऐश्वर्या ने अंकिता को कहा 'फेक औरत', एक्ट्रेस बोलीं- 'अपनी क्लास मत दिखाओ'

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा भट्ट और अंकिता लोखंडे के बीच एक कड़ा मुकाबला होगा, जहां दोनों एक-दूसरे पर तीखी नोकझोंक करती नजर आएंगी. चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए प्रोमो में, वीडियो की शुरुआत नील भट्ट और विक्की जैन की लड़ाई से होती है.

नील विक्की में हुई लड़ाई 
नील कहते हैं: "तू कौन है... चोरी पे सीना ज़ोरी." जिस पर, विक्की "रिलेक्स" कहकर जवाब देते हैं और फिर नील की पत्नी ऐश्वर्या की ओर इशारा करते हुए उसे कंट्रोल करने के लिए कहते हैं. ऐश्वर्या विक्की पर आरोप लगाते हुए आती हैं और कहती हैं, ''क्या बोला कंट्रोल कर.. तू खुद को कंट्रोल कर. खुद की पत्नी को कंट्रोल कर. 

अंकिता ने किया कमेंट 
तू मुझे कंट्रोल कर लेगा, है कौन तू?'' इसे देखकर अंकिता कमेंट करती हैं, 'यही है हकीकत ऐश्वर्या की... संभाल नील ऐश्वर्या को संभाल, उसको जरूरत है तेरी.' इसके बाद ऐश्वर्या ने अंकिता पर आरोप लगाते हुए कहा, 'तू फेक औरत, तू खुद को संभाल. मैने खुद को अच्छे से संभाला हुआ है.” 'वह फिर स्टफ टॉय खींचने की कोशिश करती है जिसे अंकिता पकड़ती हुई दिखाई देती है, जिस पर अंकिता ने कहा: ''हिम्मत मत करो. चली जाओ. अपनी क्लास मत दिखाओ.'' फिर वह कहती है कि जब से वह शो में आई है तब से उसका पति झगड़ों के लिए उसके पीछे पड़ा हुआ है. 

ऐश्वर्या ने दिया ये जवाब 
ऐश्वर्या गुस्से में जवाब देती हैं, ''मेरे पति को नहीं है तुझ जैसी औरत में इनटेरेस्ट.'' घबराई हुई अंकिता फिर पूछती है कि "तुझ जैसी औरत" से उसका क्या मतलब है. इस पर ऐश्वर्या ने कहा, "बदतमीज औरत." इसके बाद अंकिता ने कहा कि ऐश्वर्या अपनी क्लास दिखा रही हैं.

इनपुट- आईएएनएस 

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़