आयशा शर्मा ने समुद्र किनारे तोड़ी सारी हदें, दिए ऐसे-ऐसे पोज

आयशा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. यहां उन्हें समुद्र किनारे मस्ती करने हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2022, 08:06 PM IST
  • आयशा शर्मा ने दिखाया मोनोकिनी लुक
  • आयशा शर्मा ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
आयशा शर्मा ने समुद्र किनारे तोड़ी सारी हदें, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) को बेशक बॉलीवुड में सफलता न मिल पाई हो, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों पर अपनी अदाओं का जादू तो खूब चला दिया. जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली आयशा आज कल अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी है.

Aisha Sharma ने समुद्र किनारे दिए पोज

आयशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर करती रहती हैं. इस कारण आयशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

एक्ट्रेस के स्टाइल पर दुनियाभर के लोग फिदा हो जाते हैं. ऐसे में अब आयशा का काफी बोल्ड लुक वायरल हो रहा है, जिसमें वह समुद्र किनारे नजर आ रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं आयशा शर्मा

फोटोज में आयशा ब्लैक कलर की मोनोकिनी में दिख रही हैं. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है और समुद्र में मस्ती करते हुए कैमरे के सामने खूब पोज दिए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस भी उनके इस अंदाज की तारीफें कर रहे हैं.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं आयशा शर्मा

आयशा कम ही प्रोजेक्ट्स में दिखाई दी हैं. इस साल वह वेब सीरीज 'शाइनिंग विद द शर्मास' दिखी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस को कई म्यूजिक वीडियोज में भी देखा गया है. फिलहाल तो उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने फ्लॉन्ट की पतली कमर, अदाओं से किया फैंस के दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़