को-स्टार की ग्लोइंग स्किन से असुरक्षित महसूस करते थे अगस्त्य नंदा, मां श्वेता से मिली बीमारी

Agastya Nanda अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने बहन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में बताया कि उन्हें स्किन संबंधी बीमारी है जिसकी वजह वह 'दा आर्चीज' के सेट पर असुरक्षित महसूस करते थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 08:02 PM IST
  • मां श्वेता नंदा बच्चन से मिली अगस्त्य नंदा को बीमारी
  • 'द आर्चीज' की शूटिंग के समय असुरक्षित फील करते थे
को-स्टार की ग्लोइंग स्किन से असुरक्षित महसूस करते थे अगस्त्य नंदा, मां श्वेता से मिली बीमारी

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपनी बहन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट दा हेल नव्या' में बतौर गेस्ट शामिल हुए. पॉडकास्ट में उन्होंने कई खुलासे किए थे. इसके अलावा भी उन्होंने अपनी स्किन संबंधी बीमारी का भी जिक्र किया जिस वजह से उन्हें दा आर्चीज के सेट पर असुरक्षित महसूस हुआ था. 

मां से विरासत में मिली बीमारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by What (@wthn_official)

नव्या नंदा अपने पॉडकास्ट में भाई अगस्त्य को बतौर गेस्ट बुलाती हैं. अगस्त्य ने जब नव्या से पूछा कि आप अपनी स्किन की देखभाल के लिए किसकी सलाह लेंगे. अगस्त्य ने बोला कि मैं मां से सलाह लूंगा लेकिन एक बात साफ कर दूं कि मुझे स्किन संबंधी बीमारी है जो की मुझे मां से मिली है. 

एक्जिमा से पीड़ित 
अगस्त्य ने पॉडकास्ट में आगे बताया है कि मैं जानता हूं मां ने जानकर एक्जिमा नहीं दिया है. उन्हें भी यह समस्या है. यह एक बुरी बीमारी है. मैं चाहता हूं कि इस बीमारी के लिए लोगो को भी जागरूक किया जाए. नव्या पॉडकास्ट में सवाल करती है कि आप अपनी स्किन की देखभाल कैसे करते हैं. तब अगस्त्य ने कहा- मैं फेसवॉश, फेस क्रीम और सनस्क्रीन का यूज करता हूं. मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता है. 

अगस्त्य थे असुरक्षित 
अपने डेब्यू फिल्म द आर्चीज की शूटिंग के दौरान अगस्त्य ने अपनी स्किन की वजह से काफी असुरक्षित महसूस करते थे. उन्होंने बोला जब वह द आर्चीज के सेट पर जाता था तब वहां मेरे सभी को स्टार की स्किन क्लीन और ग्लोइंग थी. एक्जिमा की वजह से मेरे चेहरे पर दाग-धब्बे दिखाई देते थे. मुझे खुद को देखकर काफी बुरा लगता था. मैं काफी परेशान भी हो गया था. मुझे लगता था कि लोग एक्टिंग के साथ मेरी स्किन वजह से भी जज करेंगे. लेकिन मैंने योग और धर्म के बारे में जानना शुरू किया और मुझे काफी मदद मिली.

ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़