सलमान रुश्दी के बाद अब जेके राउलिंग को मिली जान से मारने की धमकी, इस तरह निकाली भड़ास

हैरी पॉटर की राइटर जेके राउलिंग को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने सलमान रुश्दी के सपोर्ट में ट्वीट किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 01:50 PM IST
  • रुश्दी का सपोर्ट करना हैरी पॉटर को पड़ा भारी
  • जेके राउलिंह ने ट्विटर पर भी भड़ास निकाली है
सलमान रुश्दी के बाद अब जेके राउलिंग को मिली जान से मारने की धमकी, इस तरह निकाली भड़ास

नई दिल्ली: 13 अगस्त यानी कल भारतीय मूल के विवादित ब्रिटिश सलमान रुश्दी पर अमेरिका के न्यूयॉर्क में हमला किया गया. वह अस्पताल में जिंदगी-मौत के बीच झूल रहे हैं. सलमान रुश्दी पर हुए चाकू से हमले के बाद कई लोग इस घटना कि निंदा कर रहे हैं. हैरी पॉटर (Harry Potter) की लेखिका जेके राउलिंग (JK Rowling) ने भी सलमान रुशदी पर हुए हमले की एक ट्वीट के जरिए निंदा की. अब जेके राउलिंग को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है. 

जेके राउलिंग को मिली जान से मारने की धमकी 

सलमान रुश्दी पर हुए हमले के बाद जेके राउलिंग से इसकी निंदा करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, 'इस तरह की घटना से 'बहुत दुखी हूं. वह जल्दी ठीक हो जाएं.' जेके राउलिंग के ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा, 'चिंता मत करो,अगला नंबर तुम्हारा है.' जेके राउलिंग से इस धमकी भरे ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है.

लेखिका ने शेयर किया स्क्रीनशॉट

इसके साथ ही कई स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर सवाल उठाए हैं.

उन्होंने लिखा, 'ट्विटर ये आपकी गाइडलाइन्स हैं, है ना? हिंसा, आप किसी व्यक्ति या लोगों के समूह के खिलाफ हिंसा की धमकी नहीं दे सकते. हम हिंसा के ग्लोरिफिकेशन पर भी रोक लगाते हैं.'

सलमान रुश्दी की सेहत में पहले से सुधार है

हैरानी की बात ये है कि जिस ट्विटर हैंडल से राउलिंग को धमकी दी गई है, उसने सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले शख्स हादी (Hadi Matar) की तारीफ भी की है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. बता दें कि सलमान रुश्दी का इलाज जारी है. उनकी सर्जरी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी सेहत में पहले से सुधार है.

ये भी पढ़ें- कर्ज में डूबा है 'भाभी जी' के मलखान का परिवार, मदद के लिए आगे आईं गोरी मैम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़