ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट के बाद दो भागों में बंटा बॉलीवुड, जानें किसने किया सपोर्ट और विरोध

Richa Chaddha controversialTweet: हाल में ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने गलवान घाटी पर ट्वीट कर बैठे बिठाए पंगा ले लिया है. मांफी मांगने के बाद भी एक्ट्रेस की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 11:08 AM IST
  • ऋचा चड्ढा को गलवान पर ट्वीट करना पढ़ा भारी
  • एक्ट्रेस के खिलाफ अशोक पंडित ने दर्ज कराई शिकायत
ऋचा चड्ढा के विवादित ट्वीट के बाद दो भागों में बंटा बॉलीवुड, जानें किसने किया सपोर्ट और विरोध

नई दिल्ली: Richa Chaddha controversialTweet: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा खबरों में छाई हुई हैं. अभिनेत्री अपने ट्वीट की वजह से विवादों में घिर गईं हैं. कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री को गलवान मुद्दे पर ट्वीट करने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई गई. मामले को बढ़ता देख ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर माफी मांगी, लेकिन फिर भी मामला ठंडा नहीं हुआ, बल्कि और भड़क उठा है. वहीं इस मामले में मनोरंजन जगत भी दो भागों में बंट गया है.

सपोर्ट में आए प्रकाश राज

ऋचा चड्ढा के खिलाफ ट्वीट करने के लिए साउथ अभिनेता प्रकाश राज ने अक्षय कुमार पर तंज कसा. उन्होंने एक्टर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय कुमार. ऋचा चड्ढा हमारे देश के लिए आपसे ज्यादा प्रासंगिक है सर.

वहीं इससे पहले भी प्रकाश राज ने ऋचा के गलवान ट्वीट पर लिखा- 'हम आपके साथ हैं ऋचा चड्ढा, हम जानते हैं कि आपके कहने का क्या मतलब था.' 

अक्षय कुमार ने किया था विरोध

अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा का विरोध करते हुए लिखा था कि- 'कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.'

अनुपम खेर ने लगाई क्लास

अनुपम खेर ने ऋचा चड्ढा की क्लास लगाई. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि- 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना कायर और छोटे लोगों का काम है. सेना के सम्मान को दांव पर लगाना, इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है.'

अशोक पंडित ने की शिकायत

अशोक पंडित ने तो इस ट्वीट के बाद ऋचा के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी. अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा - मैं हमारे इस महान देश के एक नागरिक के रूप में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के खिलाफ हमारे सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और अपमान करने के लिए शिकायत दर्ज कराना चाहूंगा.

ये भी पढ़ें- Bhediya BO Collection: वरुण-कृति की 'भेड़िया' ने मचाया धमाल, पहले दिन की इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़