Bhediya: 'परम सुंदरी' के बाद 'ठुमकेश्वरी' बन कृति सेनन ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने जीता दिल

Bhediya Song: वरुण धवन और कृति सेनन स्टार ‘भेड़िया’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट के बढ़ा दिया है. वहीं फिल्म का पहला गाना भी अब रिलीज कर दिया गया है, जो सबका दिल जीत रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 19, 2022, 08:03 AM IST
  • Bhediya का गाना मचा रहा बवाल
  • 'ठुमकेश्वरी' बन कृति सेनन ने जीता दिल
Bhediya: 'परम सुंदरी' के बाद 'ठुमकेश्वरी' बन कृति सेनन ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के दिलकश अंदाज ने जीता दिल

नई दिल्ली: Bhediya Song:  जैसे करण जौहर के लिए रानी मुखर्जी औक काजोल लकी हैं. वैसे ही निर्माता दिनेश विजन की फिल्मों में कृति सेनन (Kriti Sanon) की जगह फिक्स हो चुकी है. कृति एक बार फिर दिनेश की अगली फिल्म की हीरोइन हैं. फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) का डांस नंबर 'ठुमकेश्वरी' (Thumkeshwari) रिलीज हो चुका है. इस गाने में कृति सेनन का देसी बोल्ड अवतार हर किसी को पसंद आ रहा है.

गाना हुआ रिलीज

फिल्म Bhediya का पहला गाना 'ठुमकेश्वरी' रिलीज हो गया है. गाने में कृति सेनन का हॉट लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं वरुण धवन का लुक भी फीमेल फैंस का दिल जीत रहा है. 'ठुमकेश्वरी' फंकी कूल डांस नंबर है, जिसे गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. गाना अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है. जब कि इसमें म्यूजिक सचिन जिगर ने दिया है और गाया सचिन, जिगर, रश्मीत कौर, अस किंग ने गाया है.

वरुण को बेहद पसंद आया ये गाना

एक्टर वरुण धवन ने गाने को लेकर कहा कि ठुमकेश्वरी एक ऐसा नंबर है जिसे डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए बनाया गया है. मुझे इसकी फंकी धुन पर परफॉर्म करने में बहुत मजा आया.

इस गाने के लिरिक बेहद खूबसूरत हैं और मुझे यकीन है कि फैंस को इस ट्रैक पर डांस करने में मजा आने वाला है.

कृति गाने की हुई मुरीद

गाना लॉन्च करते वक्त फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन ने कहा कि 'मुझे ठुमकेश्वरी की शूटिंग में बहुत मजा आया. मैं वरुण के साथ बहुत लंबे समय के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही थी और हमने कभी भी इस तरह के आलीशान ट्रैक पर एक साथ काम नहीं किया है. यह काफी शानदार और यादगार अनुभव था. बता दें कि ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को 2डी और 3डी में हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढें- पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ज्योति सिंह की शिकायत के बाद कोर्ट ने भेजा नोटिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़