Deepika Padukone: सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा, 'मैं डरती नहीं हूं...'

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में अपनी शादी की पांचवीं सालगिरह मनाई है. इसी बीच एक्ट्रेस ने लगातार हो रही सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर कई बड़ी बातें कहकर ट्रोलर्स की बोलती बंद करदी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2023, 05:59 PM IST
    • नेपोटिज्म के बाद ट्रोलिंग पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी
    • इंटरव्यू में दिया ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब
Deepika Padukone: सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, कहा, 'मैं डरती नहीं हूं...'

नई दिल्ली: Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कॉफी विद करण के नए एपिसोड की पहली गेस्ट बनीं थीं. शो में एक्ट्रेस पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची थीं. एपिसोड के ऑन एयर होने के बाद से ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था. अब एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

कॉफी विद करण में दिए बयान पर हो रही थीं ट्रोल 

दरअसल एक्ट्रेस करण के शो में पति के साथ पहली गेस्ट बनकर पहुंची थीं. शो में करण ने दोनों से उनकी डेटिंग लाइफ से लेकर शादी तक के सफर के बारे में बात की थी. उसी बीच दीपिका ने अपनी डेटिंग लाइफ के दौरान का एक्सपीरयंस शेयर किया था. उनके दिए स्टेटमेंट के बाद से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था. 

दीपिका ने दिया ट्रोलर्स को जवाब
 
तमाम ट्रोलिंग के बीच दीपिका ने एक इंटरव्यू में सभी ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देकर चुप करा दिया है. इंटरव्यू में दीपिका ने कॉफी विद करण 8 में किए अपने रिलेशनशिप खुलासों के बाद ट्रोल किए जाने पर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा- 'जब मैं किसी चीज के बारे में सच में मजबूती से या जुनून से महसूस करती हूं, तो मैं खुद को एक्सप्रेस करने के बारे में दो बार नहीं सोचती. मैं ऐसी इंसान बन गई हूं जहां मैं सच बोलने या गलतियां मानने से डरती नहीं हूं.' दीपिका ने आगे कहा- 'मैं सॉरी कहने से नहीं डरती और मुझे रूम में एकलौता ऐसा इंसान होने में कोई इशू नहीं है जिसका नजरिया अलग है.' 

हाल ही में मनाई 5वीं एनिवर्सरी

बता दें कि दीपवीर के नाम से फेमस इस जोड़ी ने कल अपनी 5वीं सालगिराह मनाई है. कपल ने सात समंदर पार जाकर इटली के लेक कोमो स्थित विला डेल बालबियानेलो में दो रीति-रिवाज से शादी की थी. 14 नवंबर को कपल ने कोंकणी शादी की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी मां की दी हुई कांजीवरम साड़ी पहनी थी. वहीं, 15 नवंबर को सिंधी रिवाज से शादी हुई थी, जिसमें दीपिका ने सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना था. बता दें कि रणवीर सिंह सिंधी परिवार से हैं. उनका पूरा नाम रणवीर सिंह भवनानी है. 

 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में मुनव्वर ने अंकिता को दूसरों के दिलों का ख्याल रखने की दी सलाह, ऐश्वर्या शर्मा ने भी निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़