आदित्य पंचोली ने बॉम्बे HC में लगाई अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला

आदित्य पंचोली के खिलाफ साल 2019 में रेप की एफआईआर दर्ज कराई गई थी. अब इस एफआईआर को रद्द करने के लिए आदित्य ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 02:32 PM IST
  • सुर्खियों में आए आदित्य पंचोली
  • यहां जानिए क्या है पूरा मामला
आदित्य पंचोली ने बॉम्बे HC में लगाई अर्जी, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. उनके खिलाफ साल 2019 में रेप की एफआईआर दर्ज कराई गई थी. अब इस एफआईआर को रद्द करने के लिए आदित्य ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है. बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई 19 सितंबर 2022 को होनी है. वहीं, पुलिस और शिकायतकर्ता को नोटिस जारी कर दिया गया है. 

आदित्य पंचोली ने बॉम्बे HC में लगाई अर्जी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साल 2019 में मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जब इस मामले की जांच शुरू हुई तो पुलिस ने कहा था कि ये मामला 10 साल पुराना है. बता दें कि आदित्य पर कई बार रेप करने के आरोप लगे थे. ये पहली बार नहीं है जब आदित्य पंचोली किसी मामले में फंसे हो. 

आदित्य पर पहले भी लग चुके हैं गंभीर आरोप

इससे पहले भी एक फिल्म प्रोड्यूसर सैम फर्नांडिस ने आदित्य पंचोली पर गाली गलौज, धमकी और मारपीट करने का आरोप लगाया था. सैम फर्नांडिस का आरोप था कि वह आदित्य पंचोली के बेटे सूरज के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे, लेकिन उनकी फिल्म को कोई फाइनेंस करने के लिए तैयार नहीं था. सैम फर्नांडिस ने बताया कि आदित्य पंचोली ने उनके साथ गाली-गलौज और मारपीट की.

आदित्य पंचोली ने कही ये बात

रेप केस में शिकायत दर्ज होने के बाद आदित्य पंचोली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'मुझे हमेशा की तरह इस मामले में फंसाया जा रहा है. मैं मुंबई पुलिस का पूरा सहयोग करुंगा. मुझे पहले से ही जानता था कि मेरे खिलाफ मामला दर्ज होगा. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. एफआईआर के बाद से पुलिस ने मुझ संपर्क नहीं किया है'.

ये भी पढे़ं- Anupamaa Spoiler: कपाड़िया हाउस में होगी 'महाभारत', अनुज को आएगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़