अदिति राव हैदरी के स्टाइल ने फिर खींचा ध्यान, रॉयल अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

अदिति राव हैदरी ने अपनी अदाओं से एक बार फिर फैंस के दिलों की धडकनें बढ़ा दी है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका ये नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 10, 2023, 06:58 PM IST
  • अदिति राव हैदरी खूबसूरत दिखीं
  • अदिती ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज
अदिति राव हैदरी के स्टाइल ने फिर खींचा ध्यान, रॉयल अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

नई दिल्ली: अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) की अदाकारी ने हमेशा ही दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर किया है. वह किसी भी किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारती हैं. अदिति का अपना ही एक अलग अंदाज है. उनके लुक्स और अदाकारी में ही रॉयल झलक दिखती है. ऐसे में एक्ट्रेस के हर अंदाज पर लोग फिदा हो जाते हैं. अब फिर उन्होंने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है.

Aditi Rao Hydari लगाया रॉयल तड़का

अदिति अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को हमेशा ही उनकी नई पोस्ट का इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने अपना रॉयल लुक दिखाया है. तस्वीरों में उन्हें फ्लोरल प्रिंट वाला हैवी सीक्वेंस आउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है.

कहर बरपा रही हैं अदिति राव

अदिति ने यहां ब्लेजर और शरारा कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड सटल बेस, रेड लिपस्टिक और स्मोकी न्यूड आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने रेड कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को बांधा हुआ है. उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और खूबसूरत बना रही है.

अदिति पर फैंस ने लुटाया प्यार

अदिति के चाहने वाले अब उन पर प्यार लुटाते हुए फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी बनाते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, उनकी इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं. वैसे अदिति के अंदाज को फैंस ने प्यार ही दिया है.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी अदिति

गौरतलब है कि अदिति राव हैदरी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'जुबली' में नजर आई थीं. फिलहाल एक्ट्रेस 'गांधी टॉक्स' फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज 'हीरामंडी' में भी देखा जाएगा. फैंस अदिति को फिर पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, सिल्क ड्रेस में बरपाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़