Adipurush Teaser Out: आदिपुरुष का धमाकेदार टीजर आया सामने, क्या प्रभास कुचल पाएंगे अन्याय के दस सिर

Adipurush Teaser Out: जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था वो घड़ी आ चुकी है. आदिपुरुष का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. ऐसे में प्रभास को नए अवतार में देख एक बार फिर फैंमस की धड़कनें बढ़ जाएंगी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 08:05 PM IST
  • 'आदिपुरुष' में प्रभास की धमाकेदार एंट्री
  • कृति सेनन के साथ जमेगी जोड़ी
Adipurush Teaser Out: आदिपुरुष का धमाकेदार टीजर आया सामने, क्या प्रभास कुचल पाएंगे अन्याय के दस सिर

नई दिल्ली: Adipurush Teaser Out: आदिपुरुष का धमाकेदार टीजर सामने आ चुका है. इसे देख आप भी कहेंगे जय जय राम राजा राम. बेहद कमाल के इस टीजर में प्रभास प्रभू श्री राम के किरदार में दिख रहे हैं. वहीं सैफ अली खान रावण के रूप में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं. वहीं माता सीता के रोल के लिए कृति सेनन को कास्ट किया गया है.

अयोध्या में धमाल

‘बाहुबली’के बाद प्रभास ‘आदिपुरुष’ पैन इंडिया लेवल पर रिलीज करने वाले हैं. फिल्म के टीजर को रिलीज करने से पहले अयोध्या में जमकर तैयारियां जारी थीं. ‘आदिपुरुष’ के टीजर को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. फिल्म की स्टार कास्ट ने अयोध्या में फिल्म टीजर रिलीज के दौरान मौजूद रही.

प्रभास की एंट्री

टीजर की शुरुआत प्रभास से हुई जो भगवान राम के अवतार में नजर आ रहे हैं. वहीं सैफ अली खान रावण के किरदार में स्क्रीन पर काफी दमदार लग रहे हैं. कहानी रामायण की है लेकिन किरदार निभाने वाले सब नए और पर्दे पर कहानी को दिखाने की कला भी नई है. कहानी वही है बस फिल्म को दमदार बनाते हैं उसके डायलॉग्स. VFX का काफी अच्छा इस्तेमाल फिल्म में देखने को मिलेगा.

फिल्म के कई चेहरे

'आदिपुरुष' में प्रभास राम तो उनकी सीता कृति सेनन बनी हैं भाई के रोल में सनी कौशल और वहीं रावण सैफ अली खान बने हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट ओम राउत ने किया है. एक बार फिर शरद केलकर प्रभास की आवाज बनेंगे. फिल्म को 2023, 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़