क्या Rakhi Sawant के मर्डर की प्लानिंग कर रहे थे आदिल दुर्रानी? एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए सबके होश

Rakhi Sawant: एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल, शादी करने से पहले ही उन्हें मारने की प्लानिंग कर रहे थे. राखी के इस बयान के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 10:52 AM IST
  • राखी सावंत ने आदिल को लेकर किया खुलासा
  • सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो
क्या Rakhi Sawant के मर्डर की प्लानिंग कर रहे थे आदिल दुर्रानी? एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए सबके होश

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत (Rakhi Sawant) बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी ने हाल ही में अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. राखी पहले ही खुलासा कर चुकी हैं कि आदिल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है. वहीं अब एक्ट्रेस ने बताया है कि आदिल उन्हें मारने की प्लानिंग कर रहे थे.

राखी का बड़ा खुलासा

राखी सावंत ने खुलासा करते हुए आदिल का एक और राज खोला है. एक वायरल वीडियो में राखी ने कहा, ‘अगर हमें इस कोर्ट से न्याय नहीं मिलता तो हम हाई कोर्ट जाएंगे, सेशन कोर्ट जाएंगे. उस लड़की ने अभी ऑडियो भेजे हैं उनको सुनकर मेरे पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है. राखी ने बताया कि आदिल ने मुझे छोड़ने का प्लान बहुत पहले ही बना लिया था. इतना ही नहीं उसका मुझे मारने तक का प्लान था’

राखी से की लूटपाट

इससे पहले राखी ने बताया था कि आदिल ने उनके साथ लूटपाट की है. उसने उनके घर की चाबी उनसे ही छीन ली हैं. इसके बाद राखी ने आदिल पर पुलिस में FIR दर्ज कराई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

राखी सावंत की शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने एक्शन लिया और आदिल खान दुर्रानी को हिरासत में ले लिया था. अभी तक कोर्ट ने आदिल खान को जमानत नहीं दी हैं. 

‘मैं प्रार्थना करती हूं कि वह सुधर जाए’

इसके साथ ही राखी ने आगे कहा कि ‘मैं आज सुबह ही दुआ कर रही थी. मैंने नमाज पढ़कर कहा कि ऐ खुदा आदिल को इतना नेक बना दे कि वह सुधर जाए. उसे इतना पाक नेक बना दे कि उसे जिंदगी का पछतावा हो और अपनी लाइफ में किसी लड़की के साथ ऐसा बेरहम काम ना करे. 

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़