Rakhi Sawant Marriage: फिर खतरे में आई राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी, पैपराजी के सामने फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक बार फिर एक्ट्रेस की शादी खतरे में आ गई है. पैपराजी के सामने राखी फिर फूट-फूटकर रोई और अपने मरने की दुआ मांगने लगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 08:31 PM IST
  • राखी सावंत की शादी पर फिर लगा ग्रहण
  • क्या आदिल छोड़ देंगे राखी का साथ?
Rakhi Sawant Marriage: फिर खतरे में आई राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी, पैपराजी के सामने फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Rakhi Sawant Marriage: राखी सावंत इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी मां का निधन हुआ और अब एक्ट्रेस की शादी एक बार फिर खतरे में आ गई है. जी हां, हाल ही में एक वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) रो-रोकर पैपराजी को बता रही हैं कि उनकी शादी को खतरा है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

राखी की शादी पर लगा ग्रहण

राखी सावंत का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोती-बिलखती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि उनकी शादी को खतरा है. शादी मजाक नहीं होती है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपनी शादी को बचाना है. पता नहीं लोग मेरी जिंदगी में क्यों आते हैं फिर मेरे साथ ऐसा करते हैं. दूसरी तरफ राखी सावंत सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रही हैं, जिसमें अधूरे प्यार को लेकर बातें हो रही हैं. 

लोगों ने दी सांत्वना

राखी सावंत के इन वीडियोज को देखकर हर कोई उन्हें सांत्वना दे रहा है, और कह रहा है हिम्मत रखिए सब ठीक हो जाएगा. आपको बता दें, राखी सावंत ने पहले ही खुलासा किया था कि

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MovieMate Media (@moviematemedia)

आदिल के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ हैं और वो चाहते हैं कि आदिल उनसे शादी तोड़ दे. 

राखी-आदिल की राहें होंगी जुदा

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल के साथ दूसरी शादी की थी. पहली शादी उन्होंने रितेश नाम के बिजनेसमैन से की थी. कई लोग इस शादी को फेक बता रहे थे, लेकिन राखी ने 'बिग बॉस 15' के मौके पर अपने एक्स पति 'रितेश' से पूरे देश को मिलवाया था. हालांकि 'बिग बॉस' खत्म होते ही राखी का ये रिश्ता भी खत्म हो गया. वहीं राखी का नाम आदिल के साथ जुड़ने लगा था. अभी हाल ही में राखी ने खुलासा किया था कि उनकी और आदिल की शादी सात महीने पहले ही हो गई है. 

ये भी पढ़ें: The Romantics Trailer: यश चोपड़ा के राज खोलेंगे करण जौहर से लेकर शाहरुख खान, बताएंगे कैसे बिखेरा प्यार का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़