शादी के तीन महीने बाद मां बनने जा रही हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की गुड न्यूज

Swara Bhasker Pregnancy: कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के बाद अब स्वरा भास्कर भी जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 6, 2023, 01:00 PM IST
  • मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर
  • पति संग रोमांटिक फोटोज की शेयर
शादी के तीन महीने बाद मां बनने जा रही हैं स्वरा भास्कर, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की गुड न्यूज

नई दिल्ली: Swara Bhasker Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तीन महीने पहले ही परिवार के बीच समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से शादी की थी. तब से फैंस एक्ट्रेस के गुड न्यूज देने का वेट कर रहे थे. फाइनली स्वरा ने ऐलान कर दिया है कि वे प्रेग्नेंट हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. 

शेयर की फोटोज

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. फोटो में स्वरा अपने पति फहद के साथ नजर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा है. वह अपने पति से टिकी हुई, दूसरी फोटो में पास बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

कैप्शन में लिखा कुछ खास

तस्वीर को शेयर करते हुए स्वरा ने दिल कोछू लेने वाला कैप्शन लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'कभी-कभी आपकी सभी प्रेयर्स का आंसर एक साथ मिलता है! हम एक पूरी नई दुनिया में कदम रख रहे हैं, ब्लेस, ग्रेटिट्यूड, एक्साइटेड!'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

फैंस से लेकर परिवार, दोस्त और फिल्मी सितारे स्वरा और फहद को जमकर बधाई दे रहे हैं.

मार्च 2023 में की थी शादी

स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद के साथ पहेल कोर्ट मैरिज कर सभी को झटका दे दिया था. इसके बाद स्वरा और अहमद ने मार्च में धूमधाम के साथ ग्रैंड वेडिंग की थी. एक्ट्रेस ने अपने हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी  से लेकर रिस्पेशन तक की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जो काफी वायरल हुईं थी.

इसे भी पढ़ें:  'गुम है किसी के प्यार में'की लीड एक्ट्रेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा में अनबन, इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़