एक्ट्रेस पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, लगे ये गंभीर आरोप

मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली पायल को इस बार अपना एक बयान भारी पड़ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2021, 03:10 PM IST
  • मशहूर एक्ट्रेस पायल रोहतगी को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है
  • पायल पर सोसायटी के चेयरमैन और अन्य लोगों ने झगड़े का आरोप है
एक्ट्रेस पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, लगे ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) को लेकर हाल ही में हैरान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पायल अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अब अपने ऐसे ही एक विवादित बयान के कारण वह बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं.

पायल पर लगे ये आरोप

बता दें कि पायल पर सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. अब इसी के चलते चेयरमैन ने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी. पायल पर आरोप है कि वह 20 जून को चल रही सोसायटी मीटिंग में जबरदस्ती घुस आईं.

बच्चों की वजह से भी पायल ने किया हंगामा

कहा जा रहा है कि वह इस सोसायटी की सदस्य भी नहीं है, इसके बावजूद उन्होंने चैयरमैन और वहां मौजूद लोगों के साथ गाली-गलौच की और खूब झगड़ा भी किया.

सिर्फ यही नहीं, पायल ने सोसायटी में खेलने वाले बच्चों को लेकर भी वहां के लोगों से काफी झगड़ा किया. अब पायल की यह हरकत उन्हें काफी भारी पड़ती दिख रही है.

2019 में भी गिरफ्तार हो चुकी हैं पायल

गौरतलब है कि इससे पहले 2019 में भी पायल को गिरफ्तार किया गया था. उस समय उन्होंने अपने एक वीडियो में गांधी और नेहरू परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां कर दी थी. इस मामले में पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, कुछ ही समय बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन ने बालकनी में दिए बोल्ड पोज, नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़