Vijayakanth Death: DMDK संस्थापक विजयकांत का कोरोना से निधन, 'कैप्टन' को याद कर साउथ एक्टर्स ने दी श्रद्धांजलि

Vijayakanth Death: फिल्म इंडस्ट्री में मौत का सिलसिला खत्म ही नहीं हो रहा है. तमिलनाडु में एक्टर से राजनेता बने डीएमडीके प्रमुख विजयकांत  का आज कोरोना इन्फेक्शन की वजह से निधन हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2023, 02:06 PM IST
    • तमिल एक्टर विजयकांत का हुआ निधन
    • सोनू सूद से लेकर जूनियर एनटीआर ने दी श्रद्धांजलि
Vijayakanth Death: DMDK संस्थापक विजयकांत का कोरोना से निधन, 'कैप्टन' को याद कर साउथ एक्टर्स ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: Vijayakanth Death: साउथ में फेमस एक्टर टर्नड पॉलिटिशियन विजयकांत के निधन से गुरुवार सुबह फिल्म और राजनीतिक जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. उनकी पार्टी के अनुसार, कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट के बाद वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. हालांकि, अस्पताल के बयान में बताया गया कि उन्हें निमोनिया हुआ था. एक्टर चेन्नई के अस्पताल में भर्ती थे और 28 दिसंबर, 2023 यानी आज उन्होंने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. विजयकांत के निधन की खबर ने तमिल सिनेमा इंडस्ट्री, उनकी पार्टी डीएमडीके के सदस्यों और उनके सभी फैंस को काफी सदमा पहुंचा है.

अस्पताल में कराया गया था भर्ती

दो दिनों पहले उनकी पार्टी डीएमडीके ने एक बयान जारी कर बताया था कि विजयकांत को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. पार्टी ने एक विज्ञप्ति में कहा, '​​शुरुआती ​​टैस्ट में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. बाद में उनकी हालात को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया' इससे पहले भी विजयकांत को बुखार संबंधी बीमारी के इलाज के लिए 18 नवंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 11 दिसंबर, 2023 को उन्हें छुट्टी मिल गई थी. 

कमल हासन ने विजयकांत के निधन पर जताया दुख

कमल हासन ने एक्स अकाउंट पर विजयकांत के निधन पर दुख जताया है और लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है.कमल हासन ने अपे नोट में लिखा है, “ मेरे प्रिय भाई, नेशनल एसोसिएशन ऑफ इंडियन सिनेमा के अध्यक्ष, तमिल सिनेमा के प्रतिष्ठित अभिनेता और कैप्टन विजयकांत के रूप में सभी के प्रिय और प्रशंसित, उनके निधन की खबर बेहद दुखद है.वे हर काम में मानवता को अपनाकर जीते थे. उनमें राजनीतिक स्थान ने नया आत्मविश्वास पैदा किया है. उन्होंने गरीबों को दीर्घकालिक सहायता प्रदान की. बिना किसी डर के बहादुरी उनकी पहचान थी. सिनेमा, राजनीति, क्रांतिकारी कलाकार विजयाकांत हमारी यादों में रहेंगे.."

विजयकांत के निधन से सदमे में फैंस 

राजनेता और एक्टर विजयकांत के निधन की खबर ने सिर्फ सितारों का ही नहीं, बल्कि उनके चाहने वालों का भी दिल तोड़ दिया है. फैंस एक्टर को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'ये कॉलीवुड फैंस के लिए एक बहुत ही दुखद न्यूज है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम थलापति के फैंस आपको हमेशा याद करेंगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे कैप्टन.' आपको बता दें कि विजयकांत ने सिवप्पू माली, ओम शक्ति, राजनदाई, पोनमाना सेल्वन, जैसी कई फिल्मों में काम किया था.

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: रणबीर कपूर को भारी पड़ा 'जय माता दी' बोलना, दर्ज हो गई शिकायत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़