इमरान खान ने छोड़ा पत्नी का साथ, अब थामा इस हसीना का हाथ

Imran Khan Divorce: इमरान खान जो कभी अवंतिका मलिक के प्यार में दीवाने थे और उनसे शादी करके काफी खुश भी थे. उकी लव लाइफ को किसी की नजर लग गई. दोनों ने राहें अलग कर लीं फिलहाल इमरान अब किसी और के साथ मशरूफ दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2023, 10:15 AM IST
  • इमरान खान ने जब की शादी
  • प्यार की हथकड़ियों में थे कैद
इमरान खान ने छोड़ा पत्नी का साथ, अब थामा इस हसीना का हाथ

Imran Khan rumoured Girlfriend: इमरान खान जिनकी कभी यंगस्टर्स में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हुआ करती थी अभी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं. एक्टिंग से दूरी बनाए उन्हें 7 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है. 2015 में वो कंगना रनौत के अपॉजिट 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे. यंग और चार्मिंग दिखने वाले इमरान पर भी अब उम्र का सफेद रंग चढ़ गया है. फिलहाल वो अपनी जिंदगी के इस पड़ाव पर पत्नी से अलग हो गए हैं और किसी और को डेट कर रहे हैं.

साथ में किया काम

इमरान खान को हाल ही में मीडिया वालों ने लेखा वाशिंगटन के साथ घूमते हुए स्पॉट किया. दोनों ने साथ में 2013 में आई 'मटरू की बिजली का मंडोला' में काम किया था. लेखा ने तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम किया है.लेखा के जिंदगी में आने से पहले अवंतिका मलिक इमरान की जिंदगी का पहला प्यार हुआ करती थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

राहें हुई अलग

2011 में इमरान ने अवंतिका से शादी की. अवंतिका और इमरान की एक प्यारी बेटी इमारा भी है. 2019 में दोनों के अलग होने की खबरें सर्कुलेट होने लगीं. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी. इसके बावजूद पिछले ही साल अवंतिका और इमरान ने अपनी राहें अलग कर ली. तबसे इमरान और अवंतिका के डेटिंग की खबरें चारों ओर फैल गईं.

अवंतिका का दर्द

अवंतिका ने वैसे तो कभी इस रिश्ते पर कोई सीधी टिप्पणी नहीं की लेकिन हमेशा अपनी इंस्टा पोस्ट के जरिए फैंस को हिंट देती रहीं. 2021 में अवंतिका ने एक पोस्ट लिखी थी जिसमें उन्होंने जाहिर किया था कि वो फंसा हुआ महसूस कर रही हैं और अंधेरी रातों में कंफर्ट ढूंढ रही हैं. 2020 में अवंतिका ने रिपोस्ट किया था मैसेज शादी और तलाक पर था. अवंतिका इसे truth bomb बताती हैं. अपनी एक पोस्ट में उन्होंने heal होने का भी दावा किया.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़