शादी से 5 दिन पहले अरबाज ने इस तरह किया था शूरा का प्रपोज, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

अरबाज खान ने शादी से 5 दिन पहले शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया था. सोशल मीडिया पर अरबाज खान और शूरा का प्रपोजल वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2023, 05:13 PM IST
  • अरबाज का प्रपोजल वीडियो वायरल
  • घुटनों पर बैठकर शूरा को किया प्रपोज
शादी से 5 दिन पहले अरबाज ने इस तरह किया था शूरा का प्रपोज, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड कपल अरबाज खान और शूरा खान इन दिनों हनीमून फेज को एन्जॉय कर रहे हैं. कपल 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे है. फैमिली और दोस्तों के साथ छोटी सेरेमनी में अरबाज और शूरा ने निकाह किया है. दोनों की शादी की सेरेमनी अर्पिता खान के घर पर हुई थी. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरबाज उन्हें प्रपोज कर रहे हैं. 

शादी से 5 दिन पहले किया था प्रपोज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

अरबाज ने शादी से 5 दिन पहले रोमांटिक अंदाज में शूरा को शादी के लिए प्रपोज किया. वह घुटनों पर बैठकर शूरा को फूलों का गुलदस्ता देते हुए प्रपोज किया था. इस दौरान उनके बेटे अरहान, बहन अर्पिता और आयुष शर्मा मौजूद थे. 

शादी के लिए किया प्रपोज 
वीडियो में अर्पिता गुलदस्ता में प्रपोजल अंगूठी ढूंढती हैं. इसके बाद अरबाज शूरा को अंगूठी पहनाते हैं और शादी के लिए प्रपोज करते हैं.  जिसके बाद वह शरमा जाती है.  दोनों गले मिलते हैं. बेटा अरहान, बहन अर्पिता और आयुष दोनों को चीयर करते हैं. 

सेट पर हुई थी मुलाकात 
अरबाज और शूरा की पहली फिल्म फिल्म पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी. यह फिल्म अरबाज के प्रोडक्शन की है. शूरा पेशे से बॉलीवुड की मेकअप आर्टिस्ट हैं. शूरा जानी-मानी एक्ट्रेस रवीना टंडन की दोस्त हैं. 

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़