Ghoomer: 'घूमर' में दिखेगा Abhishek Bachchan अंदेखा अंदाज, एक्टर का इंटेंस लुक आया सामने

Ghoomer: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन निर्देशक आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' को लेकर खबरों में हैं. हाल में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया, जिसमें उनके साथ सैयामी नजर आ रही हैं. फिल्म वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 26, 2023, 01:33 PM IST
  • 'घूमर' का पोस्टर आया सामने
  • अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी सैयामी
Ghoomer: 'घूमर' में दिखेगा Abhishek Bachchan अंदेखा अंदाज, एक्टर का इंटेंस लुक आया सामने

नई दिल्ली:Ghoomer: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन निर्देशक आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए हैं. फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस मूवी में अभिषेक रोमांचक किरदार में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2023 (आईएफएफएम) में प्रीमियर के लिए तैयार है. 

इस दिन होगा वर्ल्ड प्रीमियर

आर बाल्कि के निर्देशन बनी फिल्म 'घूमर' का वर्ल्ड प्रीमियर 12 अगस्त को होयट्स, डॉकलैंड्स में होने जा रहा है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन अहम किरदार में दिखने वाले हैं. हाल में अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया है. शेयर किए गए इस पोस्टर में अभिनेता का इंसटेंट लुक दिख रहा है.

कैसी फिल्म की कहानी

'घूमर' एक पैराप्लेजिक खिलाड़ी की कहानी पेश करने वाली है. फिल्म में सैयामी ने खिलाड़ी का किरदार निभाया है. वहीं, अभिषेक इस फिल्म में सैयामी के कोच के रुप में नजर आने वाले हैं.

आईएफएफएम में फिल्म के प्रीमियर को लेकर अभिनेता और पूरी टीम काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में उनके अलावा सयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी भी नजर आने वाले हैं.

अभिषेक और आर बल्कि ने कही ये बात

फिल्म को लेकर अभिषेक और बाल्की ने कहा, 'यह वास्तव में हमारे लिए सम्मान और खुशी की बात है कि ‘घूमर’ आईएफएफएम में शुरुआती फिल्म होगी. 'घूमर' विपरीत परिस्थितियों को बदलने की कहानी है.' वहीं सैयामी ने कहा, 'मैं इस बात से रोमांचित महसूस कर रही हूं कि ‘घूमर’ आईएफएफएम की शुरुआती फिल्म होगी. यह एक ऐसी फिल्म है, जो मेरे दिल के बहुत करीब है. स्क्रीन पर कोई खेल खेलना हमेशा से मेरा सपना था, जब से मैंने अभिनय करना शुरू किया है तब से मैं इसे प्रदर्शित कर रहा हूं. ' 

इसे भी पढ़ें:  jugal hansraj Birthday: पहली ही फिल्म से सुपरस्टार बन गए थे जुगल हंसराज, 40 फिल्में एक साथ हुई ऑफर, फिर भी फिल्मों से बना ली दूरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़