अब्दू रोजिक चले यूके में बिखेरने अपनी क्यूटनेस, 'बिग बॉस' के बाद इस रिएलिटी शो में आएंगे नजर

Abdu Rozik in reality show: अब्दू रोजिक भारत में अपने हुनर का डंका बजाने के बाद अब विदेश की ओर चल पड़े हैं. यूके से उन्हें एक काफी बड़ा ऑफर मिला है. इस ऑफर से उनकी जिंदगी बदलने वाली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 04:54 PM IST
  • अब्दू रोजिक जिंदगी में आई बहार
  • यूके में पॉपुलर होंगे अब्दू रोजिक
अब्दू रोजिक चले यूके में बिखेरने अपनी क्यूटनेस, 'बिग बॉस' के बाद इस रिएलिटी शो में आएंगे नजर

Abdu Rozik Announcement: 3 फुट के अब्दू रोजिक के दिन बदलने लगे हैं. छोटे भआईजान को देशवासियों का इतना प्यार मिला कि अब विदेश में भी उन्हें कई प्रोज्क्ट्सकरने के मिल रहे हैं. अब्दू रोजिक बिग बॉस में भले ही विजेता नहीं बन पाए लेकिन अब वो यूके के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग ब्रदर में नजर आने वाले हैं.

नई कामयाबी (Abdu Rozik Show)

बिग बॉस 16 से जो अब्दू को शोहरत मिली उसका फल इतना मीठा होगा किसी ने सोचा नहीं था. अभी शो खत्म भी नहीं हुआ था कि उन्हें काम मिलने लगा. हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स ने ये दावा किया है कि अब्दू रोजिक बिग ब्रदर यूके के अपकमिंग सीजन में दिखाई देंगे. अब्दू ने इस ऑफर को स्वीकार भी कर लिया है.

यूके चले नन्हे अब्दू

अब्दू रोजिक इसी साल जून या जुलाई तक फिल्म में काम करने के लिए निकल पड़ेंगे. इस बार बिग ब्रदर यूके रीबूट सीक्वेंस के साथ वापसी करेगा.वैसे ये बात कितनी सही है कितनी फेक ये अभी कह पाना थोड़ा मुश्किल है. भारत में अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीत पाने वाले अब्दू क्या यूके में लोगों के दिलों पर कब्जा कर पाएंगे ये सारी डिटेल्स तो समय के साथ ही पता लग पाएंगी.

जर्नी करते हैं आज भी याद

बिग बॉस 16 में अगर अब्दू रोजिक की जर्नी को याद करें तो घर पर नन्हे अब्दू ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी.कई दोस्त बनाए जब घर छोड़कर जा रहे थे तो घरवालों ने उन्हें कसकर गले लगा लिया. फैंस अब उनके इतने दीवाने हो गए हैं कि उनकी एक झलक के लिए पागल हो जाते हैं. ऐसे में छोटा भाईजान अपने नए प्रोजेक्ट्स की मदद से उनसे जुड़े रहते हैं.

ये भी पढ़ें- Nusrat Jahan: TMC सांसद ने फिर कराया हॉट फोटोशूट, सोफे पर बैठ दिखाई कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़