'आश्रम' की बबीता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया बेबाक अंदाज

त्रिधा चौधरी भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 'आश्रम' में बबीता के रूप में उन्होंने सभी का दिल जीता है. हालांकि, त्रिधा असल जिंदगी में भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अब फिर उनके सिजलिंग लुक ने पारा बढ़ा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 6, 2022, 08:49 PM IST
  • त्रिधा चौधरी के लुक पर फिर नजरें टिक गई हैं
  • त्रिधा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
'आश्रम' की बबीता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया बेबाक अंदाज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) आज उस मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. त्रिधा ने इस पहचान को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है और वाकई उनकी मेहनत  अब रंग ला रही है. वैसे तो त्रिधा अपने करियर में कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं, लेकिन उन्हें खासतौर पर वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' की बबीता के रूप में ही घर-घर में पहचान मिली है.

त्रिधा ने पूल में शेयर किया बिकिनी लुक

त्रिधा को इस सीरीज में काफी बोल्ड रोल में देखा गया था. हालांकि, इस बात में कोई दोराहें नहीं है कि एक्ट्रेस असल जिंदगी में भी बेहद बोल्ड और बेबाक हैं. इसकी झलक अक्सर उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी देखने को मिलती रहती है. त्रिधा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने नए फोटोशूट की झलक से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा देती हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं त्रिधा

अपने लेटेस्ट लुक में त्रिधा को पूल में बिकिनी पहने देखा जा रहा है. यहां उन्होंने अपने इस लुक को रेड लिपस्टिल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

यहां वह आंखे बंद कर कैमरे में सिजलिंग अंदाज दिखा रही हैं. इस लुक में त्रिधा बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

गौरतलब है कि 2013 में शुरू हुआ था त्रिधा का करियर

दूसरी ओर त्रिधा ने 2013 में बंगाली फिल्म 'मिशौर रोहोस्यो' से अपने करियर की शुरुआत की थीं. हालांकि उन्हें पहचान बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम' से ही मिली. त्रिधा कई बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. पिछली बार उन्हें एक शॉर्ट फिल्म 'अरेंज्ड' में देखा गया था. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'आश्रम 3' रिलीज हुई है, जिसे उम्मीद के मुताबिक ही दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी मात देती हैं मुमताज की बेटी, इतने रिवीलिंग टॉप में दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़