VIDEO: 'आश्रम 3' की ईशा गुप्ता के जिम लुक ने उड़ाए होश, ऐसा वर्क आउट देख छूट जाएंगे पसीने

ईशा गुप्ता को पिछले ही दिनों 'आश्रम 3' में बेहद बोल्ड अवतार में देखा गया था. इसके बाद से ही लोग उनके दीवाने हो गए हैं. इसी बीच अब ईशा का एक जिम वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 05:40 PM IST
  • ईशा गुप्ता का जिम में बोल्ड लुक दिखा है
  • ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: 'आश्रम 3' की ईशा गुप्ता के जिम लुक ने उड़ाए होश, ऐसा वर्क आउट देख छूट जाएंगे पसीने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड लुक्स के कारण लगभग हर दिन फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं और अपना सिजलिंग अवतार दिखाते हुए नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. इस बार ईशा के जिम लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं, जिस पर नजरें हटाना सभी के लिए मुश्किल हो गया है.

36 की उम्र में भी फिट हैं ईशा

36 की उम्र में भी ईशा ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. इस कारण वह दुनियाभर में मौजूद अपने फैंस के बीच सराहना बटोरती रहती हैं. अब उनका वर्क आटट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें वह जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस को ब्लैक शॉर्ट्स और ब्रालेट पहने देखा जा रहा है. ईशा यहां अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुई एक्सरसाइज कर रही हैं.

काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं ईशा

ईशा इस अवतार में भी काफी अट्रैक्टिव दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने पंजाबी में कैप्शन लिखा है. ईशा ने यहां कर्मों का जिक्र करते हुए लिखा, 'हो पिछले कर्मों का धनी लगता है फिर मेहरबान है ख्वाजा मिठिए.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

अब ईशा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस ही नहीं, कई मशहूर हस्तियों ने भी ईशा की फिटनेस पर खूब तारीफें की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछले ही दिनों रिलीज हुई बॉबी देओल की वेब सीरीज 'आश्रम 3' में अहम किरदार निभाते हुए देखा गया था. इसके अलावा उनकी कई फिल्में भी रिलीज की कतार में हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'देसी मैजिक' और 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने साड़ी में फिर लूट ली महफिल, सादगी पर मर मिटे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़