आमिर खान ने फिर किया अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट, जल्द स्पेशल गाने में आएंगे नजर

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास इस कई फिल्में हैं. हालांकि, अब अपने बिजि शेड्यूल से वक्त निकालकर वह एक गाने में नजर आने वाले हैं. इस गाने के लिए उन्होंने अपने लुक्स के साथ फिर से कुछ एक्सपेरिमेंट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 05:48 PM IST
  • आमिर खान जल्द ही एक खास गाने में नजर आने वाले हैं
  • आमिर ने अब फिर अपने लुक के साथ कुछ अलग किया है
आमिर खान ने फिर किया अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट, जल्द स्पेशल गाने में आएंगे नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए भी जाना जाता है. वह अक्सर अपनी फिल्मों में अपने लुक के साथ कुछ नया करते दिखते हैं. हालांकि, इस बार उन्होंने अपने एक गाने में कुछ अलग करने की कोशिश की है. दरअसल, आमिर को जल्द ही एक स्पेशल गाने में देखा जाने वाला है.

जल्द रिलीज होगा गाना

उम्मीद की जा रही है कि उनका यह गाना जल्द ही दर्शकों के सामने होगा. आमिर ने खुद इस गाने के लिए अपना लुक डिजाइन किया है. यही वजह है कि यह गाना सही कारणों से स्पेशल है.

आमिर ने कूल, कैजुअल हिप्स्टर वाइब के साथ एक लुक डिजाइन किया है और इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया है. उन्होंने इस गाने की शूटिंग के लिए जयपुर जाने के लिए अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) के शेड्यूल से एक छोटा सा ब्रेक भी लिया था.

ये भी पढ़ें- तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर Income Tax विभाग का छापा

दोस्त की मदद के लिए किया ऐसा काम 

आमिर ने अमीन हाजी की मदद करने के लिए ऐसा किया है, जो उनके बहुत करीबी दोस्त है और अमीन इस गाने के साथ निर्देशन की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं. अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने कहा, "आमिर को अपने हर प्रोजेक्ट में अपना खुद का एलिमेंट जोड़ने के लिए जाना जाता है. जब उन्होंने गाने का प्लॉट पॉइंट और उद्देश्य समझा, तो उन्होंने खुद इस चिल-कैजुअल, हिप्स्टर लुक का सुझाव दिया, जो स्टैंडआउट करेगा."

अमीन ने किया आमिर पर भरोसा

सूत्र ने आगे कहा, "आमिर ने उसी को रिफाइन किया और अपने दोस्त-निर्देशक अमीन हाजी के साथ इस पर चर्चा की. अमीन हाजी ने इसके लिए अभिनेता और उनकी परफेक्शनिस्ट विजन पर पूरी तरह से भरोसा किया और बिना किसी झिझक के इसके लिए हांमी भर दी."

एली अवराम भी दिखेंगे साथ

आमिर इस गाने में एली अवराम (Elli Avram) के साथ नजर आएंगे. इस गाने की शूटिंग के दौरान क्रू ने भी बहुत मस्ती की. इस गाने में सुपर चिल्ड आउट लुक में आमिर को देखना एक शानदार अनुभव होगा. बता दें कि आमिर की इन दिनों 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या आज भी रंगभेद की शिकार हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा? लोग करते हैं घृणा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़