आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में किया गया भर्ती

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत को हार्ट अटैक आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंचगनी वाले घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा. इस खबर के सामने आते फैंस काफी परेशान हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 08:49 PM IST
  • आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक
  • आनन-फानन में अस्पताल में किया भर्ती
आमिर खान की मां को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में किया गया भर्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत को हार्ट अटैक आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंचगनी वाले घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा. इस खबर के सामने आते फैंस काफी परेशान हो गए हैं. जीनत हुसैन मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. कहा जा रहा है कि आमिर खान की मां जीनत की तबीयत अब पहले से बेहतर है. वह अस्पताल में रिकवर कर रही हैं. 

आमिर खान की मां को पड़ा दिल का दौरा

मिली जानकारी के अनुसार दिवाली के त्योहार पर आमिर अपनी मां से मिलने गए थे तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा. आमिर खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर बताया था कि उनके जीवन का सबसे बड़ा दुख यही है कि वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं. खासकर अपनी मां और बच्चों के साथ. 

पहले से बेहतर हैं आमिर खान की मां

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आमिर ने इस बात का खुलासा किया था कि किसी भी फिल्म पर वह सबसे पहले अपनी मां का रिएक्शन जानते हैं. इस बातचीत में आमिर ने बताया था कि जब भी उनकी मां को कोई फिल्म पसंद नहीं आती तो वह तुरंत बता देती हैं. 

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए आमिर खान

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता इन दिनों स्पैनिश फिल्म 'चैंपियंस' के हिंदी रीमेक में काम करने की तैयारी में हैं.

ये भी पढे़ं- ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में मौनी रॉय का दिखा इंटेंस लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़