Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा की शादी के फंक्शन्स हुए शुरू, सामने आईं फोटोज

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. लंबे समय से वह नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं. अब अपने इस रिश्ते को वह शादी का नाम देने जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2023, 01:36 PM IST
    • आयरा जल्द बनेंगी दुल्हन
    • शादी की रस्में हुई शुरू
Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की लाडली आयरा की शादी के फंक्शन्स हुए शुरू, सामने आईं फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी आयरा खान की शादी को लेकर लंबे समय से खबरें आ रही हैं. अब आयरा की शादी की रस्में भी चुकी हैं. बताया जा रहा है कि वह 3 जनवरी को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. काफी समय पहले ही दोनों सगाई कर चुके हैं. इस मौके पर सिर्फ परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों को ही शरीक किया गया था. अब शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है.

शादी की रस्मों की हुई शुरुआत

बीते मंगलवार को शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई. इस फंक्शन में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और बेटा आजाद भी शरीक हुए. आयरा ने अपने इस फंक्शन का एक वीडियो और कई फोटोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है.

वीडियो में सभी मेहमान डाइनिंग टेबल पर साथ बैठे नजर आ रहे हैं. यहां सभी को केले के पत्ते पर महाराष्ट्रीयन भोजन का लुत्फ उठाते देखा जा रहा है. यहां किरण राव ऑफ व्हाइट सूट पहने नजर आ रही हैं.  

खूबसूरत दिख रही हैं आयरा

अगली फोटोज में आयरा रेड कलर की साड़ी पहने और माथे पर बिंदिया सजाए सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं, होने वाले दूल्हे राजा  नुपुर ने रेड और ब्लैक शेड का कुर्ता-पायजामा पहना है. इसके साथ उन्होंने ब्रॉन्ज ब्लेजर कैरी किया है और सिर पर पगड़ी भी सजाई है.

कपल यहां बेहद खुश दिख रहा है. फोटोज में आयरा की दोस्त और 'लिटिल थिंग्स' फेम एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी नजर आ रही हैं. आयरा ने अपने सभी दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते हुए कई पोज दिए हैं.

आमिर होंगे भावुक

गौरतलब है कि इसी साल आमिर खान ने ऐलान किया था कि उनकी बेटी आयरा 3 जनवरी, 2024 को नुपुर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आमिर ने यह भी कहा था कि वह बहुत इमोशनल हो जाते हैं और बेटी की शादी में तो वह यकीनन रोने ही वाले हैं. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि अभी से उनके परिवार में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि आमिर को उस दिन संभाल लेना.

ये भी पढ़ें- Lee Sun Kyun: 'पैरासाइट' एक्टर ली सन क्यून का 48 की उम्र में निधन, कार में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़