'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद अब 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में नजर आएंगे एल्विश यादव

Elvish Yadav in Temptation Island India: बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव जल्द ही 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' के एक एपिसोड में नजर आएं हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2023, 09:54 PM IST
  • 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' पहुंचे एल्विश यादव
  • बिग बॉस ओटीटी 2 बाद यहां मचाएंगे धमाल
 'बिग बॉस ओटीटी 2'  के बाद अब 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में नजर आएंगे एल्विश यादव

नई दिल्ली:  'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' के एक एपिसोड में प्यार और रिश्तों के बारे में बात करते हुए नजर आएंगे. नोएडा में सांप और सांप के जहर के साथ एक रेव पार्टी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले एल्विश ने कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति का होना जो आपका समर्थन करता हो, महत्वपूर्ण है. सही साथी का चयन वास्तव में आपके जीवन की दिशा को प्रभावित कर सकता है.

 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया'
बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' के एक एपिसोड में नजर आएंगे. इस एपिसोड में वह प्यार और रिश्तों को लेकर बात करते हुए नजर आएंगे. उन्होंने पार्टनर को लेकर बताया है कि पार्टनर कैसा होना चाहिए. 

यात्रा का वर्णन
एक अच्छा साथी एक मजबूत समर्थन प्रणाली की तरह है, जो आपको आवश्यक समर्थन और प्रोत्साहन देकर कठिन समय में आपकी मदद करता है." उन्होंने कहा, "किसी ऐसे व्यक्ति का होना जो आपके सपनों और लक्ष्यों पर विश्वास करता हो, आपको सफलता की ओर धकेल सकता है." एल्विश रियलिटी शो 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में अपनी यात्रा का वर्णन करेंगे.

जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगा
यूट्यूब पर अपने मनोरंजक और प्रासंगिक कंटेंट के लिए जाने जाने वाले एल्विश अपनी ऊर्जा को 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में लाने के लिए तैयार हैं. 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-  Parineeti Chopra Diwali pics: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने मनाई पहली दिवाली, रोमांटिक फोटोज पर सास ने दिया ऐसा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़