हिमाचल से पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- सत्ता में रहते हुए किया ‘विश्वासघात’

पीएम मोदी ने तमिलनाडु, बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस के खिलाफ जनता में इतना गुस्सा है कि उसे दशकों से कई राज्यों में दोबारा सत्ता में आने का मौका नहीं मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2022, 01:51 PM IST
  • हिमाचल से पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार
  • 'अस्थिरता, भ्रष्टाचार और घोटालों के लिए जिम्मेदार'
हिमाचल से पीएम मोदी का कांग्रेस पर प्रहार, बोले- सत्ता में रहते हुए किया ‘विश्वासघात’

हिमाचल प्रदेश. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में ‘डबल इंजन’ वाली स्थिर और मजबूत सरकार की जरूरत है. उन्होंने कांग्रेस को ‘अस्थिरता, भ्रष्टाचार और घोटालों’ के लिए जिम्मेदार ठहराया. कांगड़ा जिले में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा और उस पर केंद्र की सत्ता में रहने के दौरान राज्य के साथ ‘विश्वासघात’ करने का आरोप भी लगाया.

कांगड़ा जिले में राज्य में सर्वाधिक विधानसभा सीट हैं. यहां रैली को संबोधित कर रहे प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अगर राज्य में सरकार बनाती है तो केवल विकास को बाधित ही करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार केवल दो राज्यों-राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बची है. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या उन्होंने कभी वहां से विकास की खबरें सुनी हैं, वहां से कांग्रेस के भीतर मचे घमासान की खबरें आती हैं.

पीएम मोदी ने तमिलनाडु, बिहार, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल के उदाहरण देते हुए कहा कि कांग्रेस के खिलाफ जनता में इतना गुस्सा है कि उसे दशकों से कई राज्यों में दोबारा सत्ता में आने का मौका नहीं मिला है. प्रधानमंत्री ने भाजपा के दोबारा सरकार में आने का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा की पहचान जनता के बीच सुशासन और गरीब समर्थक नीतियों की है और इसलिए वह बार-बार सरकार में आती है.

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल वही कहती है, जो कर सकती है और फिर अपने वादों को पूरा करने के लिए पूरी ताकत से जुट जाती है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों की जड़ें अब भी परिवार के शासन और वोट बैंक की राजनीति में हैं.

यह भी पढ़िए- चुनाव से ठीक पहले हिमाचल में कांग्रेस को बड़ा झटका, 26 नेता बीजेपी में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़