कोई नहीं चाहता KCR सरकार तेलंगाना में वापस लौटे, अमित शाह ने जमकर साधा BRS-कांग्रेस पर निशाना

एक चुनावी रैली में उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान तेलंगाना का दौरा किया और दावा किया कि बीआरएस सरकार के खिलाफ गुस्से का माहौल जहां कोई नहीं चाहता कि केसीआर सरकार सत्ता में वापस आए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 06:03 PM IST
  • रैली में शाह का दावा.
  • कांग्रेस पर साधा निशाना.
कोई नहीं चाहता KCR सरकार तेलंगाना में वापस लौटे, अमित शाह ने जमकर साधा BRS-कांग्रेस पर निशाना

हैदराबाद. तेलंगाना में चुनाव प्रचार के लिए सत्तारूढ़ बीआरएस समेत बीजेपी, कांग्रेस के टॉप लीडर्स लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में केंद्रीय गृह मंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता अमित शाह ने राज्य की केसीआर सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. अमित शाह ने दावा किया कि तेलंगाना में बीआरएस के खिलाफ गुस्से का माहौल है और लोग नहीं चाहते कि के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में वापस आए.

बीआरएस पर जमकर बरसे शाह
 ‘परिवारवाद’ शासन को लेकर बीआरएस और कांग्रेस पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि अगर लोग बीजेपी को चुनते हैं, तो मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से बनाया जाएगा.

बीआरएस को देना होगा वीआरएस
उन्होंने कहा-इसलिए, बीआरएस को वीआरएस (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति) देने का समय आ गया है और उनके वाहन (बीआरएस के चुनाव चिह्न कार) को गैरेज में भेजने का समय आ गया है.30 नवंबर को इस केसीआर सरकार को बदलना है या नहीं? पिछड़ी जाति के सदस्य को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए या नहीं?

'कांग्रेस-बीआरएस के बीच समझौता'
उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. शाह ने कहा कि बीआरएस-कांग्रेस के बीच केसीआर को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक सौदा हुआ है और केसीआर बाद में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने में मदद करेंगे. लेकिन आपको बताना चाहूंगा कि प्रधानमंत्री का पद खाली नहीं है. 2024 में भी नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- AAP के 11 साल: बोले अरविंद केजरीवाल- सरकार के निशाना बनाने के बावजूद हम बने राष्ट्रीय पार्टी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़