मैं पलटा नहीं हूं, बल्कि पटखनी दी है...इशारों-इशारों में जयंत चौधरी का अखिलेश यादव पर हमला

RLD-BJP Muzaffarnagar rally: रालोद मुखिया ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि यूपी के सीएम जो रहे हैं, मैंने अभी तक उनके लिए कुछ बोला नहीं है और मैं बोलूंगा भी नहीं. वो चाहें तो गाली दे लें. मैं पलटा नहीं हूं, इसको पटखनी देना कहते हैं.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 3, 2024, 05:49 PM IST
  • जयंत चौधरी की मुजफ्फरनगर में गृह मंत्री अमित शाह के साथ रैली
  • रालोद मुखिया ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा
मैं पलटा नहीं हूं, बल्कि पटखनी दी है...इशारों-इशारों में जयंत चौधरी का अखिलेश यादव पर हमला

RLD-BJP Muzaffarnagar rally: राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख जयंत चौधरी ने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि मैं पलटा नहीं हूं, इसे पटकनी देना कहते हैं. मल्ल विद्या वो थोड़ी बहुत जानते हैं, थोड़ी बहुत मैं भी जानता हूं.

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी बुधवार को मुजफ्फरनगर में गृह मंत्री अमित शाह के साथ एक रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि यहां पहले चरण में चुनाव है. कहीं कोई कसर मत छोड़ना. जो पहले थोड़ी कसर थी, वो अब भाजपा-रालोद के साथ आने पर खत्म हो गई है. मैंने कम समय में बहुत नेताओं को बहुत करीब से देखा.

अखिलेश पर साधा निशाना
रालोद मुखिया ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि यूपी के सीएम जो रहे हैं, मैंने अभी तक उनके लिए कुछ बोला नहीं है और मैं बोलूंगा भी नहीं. वो चाहें तो गाली दे लें. मैं पलटा नहीं हूं, इसको पटखनी देना कहते हैं.

जयंत चौधरी ने कहा कि जो कल-परसों तक हमारे साथ थे और किसान की बात करते थे. लेकिन, जब चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया गया तो कोई खुशी नहीं है. वो लोग अपनी खुशी जाहिर तक नहीं कर पाए. वो लोग अंदर ही अंदर विरोध कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़