Rajasthan Lok Sabha Election 2024: गहलोत पर लगा भाटी को गाड़ी देने का आरोप, कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया अफवाह!

Ashok Gehlot and Ravindra Singh Bhati: सोशल मीडिया पर आरोप लग रहे हैं राजस्थान के पूर्व CM अशोक गहलोत ने बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी की मदद की है. गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2024, 02:03 PM IST
  • गहलोत पर भाटी से मिलीभगत के आरोप
  • लोकेश शर्मा ने की निष्कासन की मांग
Rajasthan Lok Sabha Election 2024: गहलोत पर लगा भाटी को गाड़ी देने का आरोप, कांग्रेस प्रत्याशी ने बताया अफवाह!

नई दिल्ली: Ashok Gehlot and Ravindra Singh Bhati: राजस्थान में सभी 25 सीटों के लिए पहले दो चरणों में लोकसभा चुनाव हो गए हैं. हालांकि, प्रदेश का राजनीतिक पारा अभी भी गरमाया हुआ है. कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व CM अशोक गहलोत के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैंपेन चल रहा है. कुछ यूजर्स ने तो गहलोत पर कांग्रेस पार्टी से गद्दारी करने का आरोप भी लगाया है. 

गहलोत की बुक कराई गाड़ी में भाटी ने किया प्रचार?
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल पोस्ट में दावा है कि गहलोत की बुक की हुई गाड़ी में बाड़मेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने चुनाव प्रचार किया था. इस पोस्ट में दो फोटो भी हैं, ये एक ही नंबर की फोर्ड एंडेवर गाड़ी की हैं. एक फोटो में इस गाड़ी से रविंद्र भाटी प्रचार करते दिख रहे हैं. 

पूर्व CM के OSD ने की ये मांग
पूर्व CM गहलोत के पूर्व OSD लोकेश शर्मा ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'सोशल मीडिया पर चल रहीं खबरें सही हैं तो राजस्थान लोकसभा चुनाव कैंपेन कमेटी के चैयरमेन अशोक गहलोत को तुरंत पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए.'

उम्मेदाराम बेनीवाल ने क्या कहा?
इस पर बाड़मेर-जैसलमेर से कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जो चल रहा है, वो महज अफवाह है. पूर्व सीएम गहलोत सिवाना आए थे. उन्होंने मेरे पक्ष में रैली भी की थी. सोशल मीडिया पर महज अफवाहें फैलाई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Inodre Lok Sabha Seat: इंदौर में भी सूरत जैसा खेला... कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय ने नामांकन खींचा, BJP में शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़