Karnataka Election 2023: कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला का बड़ा आरोप, बोले- मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे बीजेपी नेता

Karnataka Election 2023: कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं. यह अब चित्तपुर से भाजपा के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के चहेते भी हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2023, 10:21 AM IST
  • 10 मई को कर्नाटक में होना है विधानसभा चुनाव
  • 13 मई को आएगा विधानसभा चुनाव का रिजल्ट
Karnataka Election 2023: कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला का बड़ा आरोप, बोले- मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे बीजेपी नेता

नई दिल्लीः Karnataka Election 2023: कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सूरजेवाला ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं. यह अब चित्तपुर से भाजपा के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के चहेते भी हैं.

 

सूरजेवाला बोले- बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकारा
रणदीप सिंह सूरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह बड़ा आरोप लगाया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा कि बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि अब वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की हत्या करवाना चाहती है. बकौल सूरजेवाला, कर्नाटक की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को नकार दिया है. कांग्रेस पर कर्नाटक की जनता अपना प्यार लुटा रही है. यह बात बीजेपी को हजम नहीं हो रही है.

कर्नाटक में बीजेपी के पक्ष में नहीं है माहौलः सूरजेवाला
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सूरजेवाल ने कहा कि बीजेपी को माहौल से पता चल गया है कि यह उनके पक्ष में नहीं है. ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष और उनके परिवार की हत्या की साजिश रची जा रही है. उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाई, जिसे कथित रूप से चित्तापुर से बीजेपी के उम्मीदवार का बताया जा रहा है. आरोप है कि इसमें उनकी आवाज है.

10 मई को राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए होगी वोटिंग
बता दें कि कर्नाटक में 10 मई विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. मतदान को कुछ ही दिन का समय बचा है. इससे पहले कांग्रेस की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों ने राजनीतिक गलियारों में सनसनी मचा दी है. वहीं, 13 मई को राज्य में विधानसभा चुनाव का परिणाम घोषित होगा. 

अभी कर्नाटक में बीजेपी सरकार है. इसकी कमान मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के हाथों में हैं.

यह भी पढ़िएः Jammu Kashmir: जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए सुरक्षाबलों ने दो जगहों पर आतंकियों को घेरा, एक दहशतगर्द की मौत

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़