Kaiserganj Lok Sabha Chunav Result: कैसरगंज सीट पर करण भूषण सिंह खिलाया कमल, इतने वोटों से हारे भगत राम

Kaiserganj Uttar Pradesh Lok Sabha Chunav Result 2024 LIVE: कैसरगंज लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने करण भूषण सिंह को उम्मीदवार घोषित किया है. वहीं समाजवादी पार्टी ने भगत राम और बसपा के नरेंद्र पांडेय चुनावी मैदान में हैं. कुछ ही देर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे. मतगणना शुरू हो गई है. जल्द ही सभी सीटों के रुझान सामने आने वाले हैं. बात दें कि वोटों की गिनती पोस्टल बैलेट से हो रही है. बृजभूषण शरण के बेटे करण भूषण सिंह ने कैसरगंज से जीत दर्ज की. भाजपा ने इस बार बृजभूषण की जगह करण भूषण को टिकट देने का एलान किया था. करण ने 5 लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 5, 2024, 10:10 AM IST
Kaiserganj Lok Sabha Chunav Result: कैसरगंज सीट पर करण भूषण सिंह खिलाया कमल, इतने वोटों से हारे भगत राम

Kaiserganj Uttar Pradesh Lok Sabha Chunav Result 2024 LIVE: यहां भाजपा के उम्मीदवार करण भूषण सिंह, सपा के भगत राम और बसपा के नरेंद्र पांडेय चुनावी मैदान में हैं. करण भूषण सिंह बृज भूषण शरण सिंह के बेटे हैं. 2019 में इस सीट से बीजेपी के बृजभूषण शरण सिंह ने जीत दर्ज करते हुए 5,81,358 वोट हासिल किए. 2014 में भी बृजभूषण शरण सिंह ही यहां से सांसद चुने गए थे. मतगणना शुरू हो गई है. जल्द ही सभी सीटों के रुझान सामने आने वाले हैं. बात दें कि वोटों की गिनती पोस्टल बैलेट से हो रही है. बृजभूषण शरण के बेटे करण भूषण सिंह ने कैसरगंज से जीत दर्ज की. भाजपा ने इस बार बृजभूषण की जगह करण भूषण को टिकट देने का एलान किया था. करण ने 5 लाख से अधिक वोटों से जीत दर्ज की.

Kaiserganj Lok Sabha Chunav Result 2024

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण पर महिला पहलवानों ने गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके बाद उनके बेटे को टिकट दिया गया. हालांकि विपक्षी गठबंधन इसे लेकर भाजपा पर हमलावर रहा है. दिल्ली की एक अदालत ने महिला खिलाड़ियों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में उन पर आरोप तय कर दिए हैं. कैसरगंज में सर्वाधिक ब्राह्मण मतदाता हैं. इसके बाद 18 फीसदी दलित और 25 फीसदी मुस्लिम हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़