'इंडी अलायंस की सरकार आई तो देश में दंगे और अत्याचार बढ़ेंगे', विपक्ष पर बरसे अमित शाह

आर्टिकल 370 को हटाने का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस ने 70 साल तक इसे छिपा कर रखा था, मोदी ने इसे समाप्त किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2024, 08:13 PM IST
  • अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना.
  • बोले- लालटेन युग में जाना चाहते हैं लालू.
'इंडी अलायंस की सरकार आई तो देश में दंगे और अत्याचार बढ़ेंगे', विपक्ष पर बरसे अमित शाह

कटिहार. देश में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोपों का दौर जारी है. इसी क्रम में देश के केंद्रीय मंत्री और सीनियर बीजेपी नेता अमित शाह ने विपक्षी इंडिया अलायंस पर जमकर आरोप लगाए हैं. बिहार के कटिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शाह ने मोदी सरकार के विकास के कामों का लेखा-जोखा पेश करते हुए विरोधियों पर परिवारवाद को लेकर जमकर निशाना साधा.

शाह ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानी एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दुलारचंद गोस्वामी के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सुरक्षित किया. नक्सलवाद को समाप्त किया तो आतंकवाद पर नकेल कसी. अगर 'इंडी' गठबन्धन वाले आएंगे तो दंगे, अपराध और अत्याचार बढ़ जाएंगे जबकि मोदी जी और नीतीश जी की सरकार रही तो बिहार विकसित होगा.

देश की जनता तय करेगी, अगला पीएम कौन होगा?
अमित शाह ने कहा कि देश की जनता को तय करना है कि देश का पीएम कौन होगा. पूरे देश में घूमकर आया हूं. जहां जाता हूं मोदी- मोदी के नारे लगते हैं. पीएम मोदी ने इस देश से परिवारवाद, तुष्टिकरण को समाप्त करने का काम किया तथा प्रत्येक व्यक्ति का विकास करने का काम किया. आप लोगों को लालू-राबड़ी का शासन याद है न, जब पिछड़ा, दलित, गरीब सबके साथ अत्याचार होता था. देश में पीएम मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के आने के बाद गरीबों पर अत्याचार बंद हुआ. बीजेपी ने देश को पहला ओबीसी वर्ग का प्रधानमंत्री दिया. पीएम मोदी ने अपने कैबिनेट में 35 फीसदी पिछड़ा-अति पिछड़ा सांसदों को जगह दी.

'लालू बिहार को लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं'
आर्टिकल 370 को हटाने का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस ने 70 साल तक इसे छिपा कर रखा था, मोदी ने इसे समाप्त किया. सरकार ने उरी और पुलवामा हमले के बाद 10 दिन के अंदर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवाद खत्म करने का काम किया. लालू राज्य को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं और फिर से ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं. पीएम मोदी ने देश को ही विकसित नहीं किया बिहार को भी विकसित किया. उन्होंने आंकड़ों के जरिये बताया कि यूपीए गठबंधन की सरकार से ज्यादा इस सरकार ने बिहार के विकास के लिए धनराशि दी. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को कटिहार के मतदाता वोट करेंगे. मुकाबला जेडीयू के दुलारचंद गोस्वामी और कांग्रेस के तारिक अनवर के बीच माना जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः लोकसभा चुनावः पीएम मोदी बोले-कांग्रेस को उसके पापों की सजा दे रहा है देश, राहुल को भी घेरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़