तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी, परिवारवादियों का नेतृत्व कर रही कांग्रेसः अमित शाह

दिल्ली में आयोजित  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2024 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा कर किया.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 18, 2024, 01:26 PM IST
तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी, परिवारवादियों का नेतृत्व कर रही कांग्रेसः अमित शाह

नई दिल्ली: दिल्ली में आयोजित  भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 2024 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का दावा कर किया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में आतंकवाद, उग्रवाद और नक्सलवाद का खात्मा करने की बात कही है. इसके अलावा वरिष्ठ भाजपा सांसद अमित शाह ने विपक्षी पार्टी आईएनडीआईए (I.N.D.I.A) और कांग्रेस पर प्रहार किया है.

एक बार फिर मोदी बनेंगे देश के पीएम 
अमित शाह ने बीजेपी अधिवेशन को संबोधित करते हुए और विपक्षी पार्टियों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि देश की जनता ने तय कर लिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में फिर से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि जिस तरह महाभारत के समय पांडव और कौरव दो खेमे थे, उसी तरह से इस बार के लोकसभा चुनाव में भी दो खेमा है, एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए का गठबंधन और दूसरी तरफ कांग्रेस के नेतृत्व में सारी परिवारवादी पार्टियों का घमंडिया गठबंधन है.

विपक्षियों पर साधा निशाना 
अमित शाह ने लोकसभा चुनाव की तुलना महाभारत के युद्ध से की और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी एक समूह का नेतृत्व कर रहे हैं और भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण के लिए जानी जाने वाली परिवारवादी पार्टियों का नेतृत्व कांग्रेस कर रही है. वहीं शाह ने अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर के निर्माण का श्रेय पीएम मोदी को देते हुए कांग्रेस के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए जमकर निशाना साधा. शाह ने लोकसभा चुनाव में जीतने का दावा करते हुए कहा कि तीसरी बार जीत कर भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाएंगे.

भारत पूर्ण रूप से होगा विकसित 
अमित शाह ने बीजेपी अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा 'प्रधानमंत्री मोदी गरीबों, देश के विकास के बारे में सोचते हैं, जबकि विपक्षी गुट ‘इंडिया’ के नेता अपने बच्चों को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री बनाने के बारे में सोचते हैं. कांग्रेस को लोकतंत्र विरोधी और अस्थिरता का जनक बताते हुए शाह ने कहा कि सोनिया गांधी का उद्देश्य सिर्फ राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है. लेकिन भ्रष्टाचार मुक्त और विकास युक्त शासन देने वाले पीएम मोदी ने पूरे देश के सामने 2047 तक भारत को पूर्ण विकसित और आत्मनिर्भर भारत बनाने का लक्ष्य रखा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़