UP Election: स्वामी मौर्य के बाद अब एक और ओबीसी विधायक ने छोड़ी बीजेपी

विधायकों ने कहा, स्वामी प्रसाद मौर्य जहां भी जाएंगे, हम वहां जाएंगे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 05:37 PM IST
  • जानिए बीजेपी को कितना नुकसान
  • कहा- हम स्वामी प्रसाद के साथ
UP Election: स्वामी मौर्य के बाद अब एक और ओबीसी विधायक ने छोड़ी बीजेपी

लखनऊः उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में होने वाले मतदान से कुछ दिन पहले राज्य में भाजपा से इस्तीफा देने वालों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखी जा रही है.

बांदा के इस विधायक ने छोड़ी पार्टी
स्वामी प्रसाद मौर्य और रोशन लाल वर्मा के बाद, बांदा के तिंदवारी से एक अन्य भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति ने कहा है कि उन्होंने भगवा पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है.

स्वामी प्रसाद से की मुलाकात
वर्मा, प्रजापति और कई अन्य ओबीसी विधायकों ने राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए स्वामी प्रसाद मौर्य से मुलाकात की. बिलहौर से भगवती शरण सागर सहित कुछ विधायकों ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों, ओबीसी और समाज के अन्य कमजोर वर्गों के हितों का सही से ध्यान नहीं रख पा रही है.

ये भी पढ़ेंः UP Election 2022 को लेकर BJP की बैठक, उम्मीदवारों की लिस्ट हो सकती है फाइनल

विधायकों ने कहा, स्वामी प्रसाद मौर्य जहां भी जाएंगे, हम वहां जाएंगे. हम बसपा से भाजपा में उनके साथ आए थे और हमारी भविष्य की यात्रा भी उनके साथ ही जारी रहेगी. माना जा रहा है कि एक अन्य मंत्री धर्म सिंह सैनी भी इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं, लेकिन अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़