धर्मेंद्र के बाद अखिलेश यादव भी पहुंचे मुख्तार अंसारी के घर, सोशल मीडिया पर लिखा- करेगा ऊपरवाला इंसाफ

गाजीपुर. समाजवादी पार्टी सुप्रीम अखिलेश यादव रविवार को मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर पहुंचे. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की.

Last Updated : Apr 7, 2024, 05:48 PM IST
  • एक घंटे तक बिताया वक्त.
  • सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर.
धर्मेंद्र के बाद अखिलेश यादव भी पहुंचे मुख्तार अंसारी के घर, सोशल मीडिया पर लिखा- करेगा ऊपरवाला इंसाफ

गाजीपुर. समाजवादी पार्टी सुप्रीम अखिलेश यादव रविवार को मुख्तार अंसारी के घर गाजीपुर पहुंचे. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की. अखिलेश यादव ने मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी और बेटे उमर अंसारी से मुलाकात की और करीब करीब एक घंटे का वक्त बिताया. बता दें कि गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को मौत के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके घर का दौरा किया है.

इससे पहले अंसारी परिवार से मिलने के लिए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी पहुंचे थे. बाद में अखिलेश यादव ने चचेरे भाई पूर्व लोकसभा सांसद धर्मेंद्र यादव और राज्यसभा सांसद बलराम यादव को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद भेजा था. इन दोनों नेताओं ने कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तारी अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाए और उनके आवास पर जाकर परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी. सपा नेता राम सुधाकर यादव ने शनिवार को पार्टी की राज्य इकाई कार्यालय के पास मुख्तार अंसारी का एक होर्डिंग लगाया, जिसमें लोगों से ईद नहीं मनाने और मुख्तार अंसारी के लिए दो मिनट का मौन रखने का आग्रह किया गया था.

बता दें कि मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर परिवारवालों ने आरोप लगाए हैं कि उन्हें जेल के भीतर जहर दिया गया था. मुख्तार की मौत के बाद अफजाल ने कहा था-मुख्तार अंसारी ने खुद न्यायालय में आरोप लगाया था कि उन्हें जहर दिया जा रहा है. कोर्ट ने इसका संज्ञान भी लिया और रिपोर्ट भी मांगी. हमने जेल के अधीक्षक से इलाज के लिए कहा था. उन्होंने हमें इलाज का आश्वासन दिया था. 20 तारीख को रात में मेरी बात हुई थी. 26 तारीख को सुबह हमें सूचना मिली कि मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यह साधारण बात नहीं है क्योंकि उन्होंने जहर दिए जाने की आशंका व्यक्त की थी.

ये भी पढ़ेंः सिंधिया के गढ़ में बीजेपी-कांग्रेस ने बिछाई सियासी बिसात, 'हारे हुए प्यादों' पर जीत का दारोमदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़