जैकलीन ने सुकेश के लिए किया था टीवी का ये एड! जेल से कॉनमैन ने किया ''खुलासा''

Sukesh Chandrashekhar letter to Jacqueline Fernandez: महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस को एक खत लिखा है. इस खत में महाठग ने एक्ट्रेस को 'ईस्टर' की शुभकामनाएं दी है. इसके अलावा उसने एक्ट्रेस के लिए अपने प्यार का भी जिक्र किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 04:52 PM IST
  • जेल से लगातार एक्ट्रेस को लिखता है खत
  • ईस्टर को लेकर एक्ट्रेस को दी शुभकामना
जैकलीन ने सुकेश के लिए किया था टीवी का ये एड! जेल से कॉनमैन ने किया ''खुलासा''

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. वहीं सुकेश भी जेल से जैकलीन को लेटर लिखने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ता. अब एक बार फिर से महाठग सुकेश का एक्ट्रेस के लिए एक और प्यार भरा खत सामने आया है. इस बार इस खत में एक्ट्रेस को उसने 'हैप्पी ईस्टर' की शुभकामनाएं दी गई हैं. 

''ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं बेबी  ''
महाठग सुकेश ने जैकलीन को लिखे खत में कहा,' बेबी को ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है. यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है. मेरी बन्नी रैबिट, आई लव यू मेरी बेबी, तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं. मेरी फॉरएवर'. 

जैकलीन को मिस कर रहा महाठग सुकेश 
जेल में बैठे महाठग सुकेश ने कहा कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है. साथ ही वह उन्हें 'दिल की गहराई से' प्यार करता है. उसने खत में लिखा,' बेबी यह फेज अच्छे के लिए खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं, मैं आपसे दुनिया से वादा करता हूं, चाहे जो हो जाए. सुकेश ने आगे कहा कि उसने लक्स कोजी के लिए एक्ट्रेस का नया विज्ञापन देखा और ये विज्ञापन उनके बारे में बहुत कुछ था. उसने कहा, 'अगला ईस्टर आपके लिए सबसे अच्छा होगा'. 

लगातार एक्ट्रेस को पत्र लिखता है सुकेश 
बता दें कि महाठग सुकेश जेल से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिस के लिए अपने प्यार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बारे में लगातार पत्र लिखते रहता है. वहीं उसने जैकलीन के लिए एक गाना भी लिखा था. 

इसे भी पढ़ें:  स्वरा भास्कर ने जिसे कहा था 'भाई' उसे ही बनाया जीवनसाथी, जानें से ब्रेकअप से शादी तक की कहानी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़