Swapna Shastra: धनतेरस से पहले सपने में आएं ऐसे गहने, तो सोने की तरह चमक उठेगी किस्मत

Gold Jewellery in Dream: . धनतेरस आ रही है, खरीदारी का दौर शुरू हो गया है. लोग बड़े चाव से गहने खरीद रहे हैं. यदि आपको सपने में कोई सोने के गहनों का उपहार देता है तो यह आपके लिए बेहद शुभ संकेत है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 07:19 AM IST
  • नौकरी में प्रमोशन हो सकता है
  • बिजनेस में फायदा हो सकता है
Swapna Shastra: धनतेरस से पहले सपने में आएं ऐसे गहने, तो सोने की तरह चमक उठेगी किस्मत

नई दिल्ली: Gold Jewellery in Dream: स्वप्न शास्त्र में हर सपने का कोई न कोई मतलब होता है. खासकर हमें उन्हीं चीजों के सपने आते हैं जो हमारे आसपास घट रही हैं. धनतेरस आ रही है, खरीदारी का दौर शुरू हो गया है. लोग बड़े चाव से गहने खरीद रहे हैं. आइए जानते हैं कि स्वप्न शास्त्र में धनतेरस के करीब सपने में गहनों को देखने का क्या अर्थ है.

सोने के गहनों का उपहार
यदि आपको सपने में कोई सोने के गहनों का उपहार देता है तो यह आपके लिए बेहद शुभ संकेत है. इस सपने का मतलब है कि बेहद जल्द आपको कोई बड़ी सफलता मिलने वाली है. नौकरी में प्रमोशन या व्यापार में बड़ा फायदा हो सकता है.  

चांदी के गहनों को सोने में बदलते देखना
यदि आपने सपने में चांदी के गहनों को सोने में बदलते देखा है तो यह सपना आपको लाभ पहुंचाएगा. इसका मतलब है कि आपकी उन्नति होगी. निकट भविष्य में नौकरीपेशा वाले लोगों को कोई बड़ी या अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर आ सकता है.

सपने में सोने के गहने खरीदना
यदि आप सपने में सोने के गहने खरीदते हैं, तो इसका मतलब है कि भाग्य आपका साथ देगा. आप सफलता के सोपान पर चढ़ेंगे और शीर्ष तक पहुंचेगें. यह सपना आपको सफलता मिलने से पहले का संकेत दे रहा है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Dev Uthani Ekadashi 2023: नवंबर में इस तारीख से शुरू होंगे मांगलिक कार्य, ये है विवाह का अति शुभ मुहूर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़