Aaj Ka Rashifal: कुंभ के बाहुबल में होगी वृद्धि, सामाजिक तौर पर बढ़ेगा कद

Daily Horoscope 11 March: कुंभ राशि के जातकों के लिए बड़ी असामान्य सी स्थिति बनने वाली है. आपके बाहुबल में वृद्धि होगी. सामाजिक तौर पर आपका कद बढ़ेगा. ऐसे लोग आपसे जुड़ेंगे, जो जीवन में आप को आगे लेकर जाएंगे.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 11, 2023, 07:10 AM IST
  • धनु: किसी को धन उधार ना दें.
  • कुंभ: सामाजिक तौर पर कद बढ़ेगा.
Aaj Ka Rashifal: कुंभ के बाहुबल में होगी वृद्धि, सामाजिक तौर पर बढ़ेगा कद

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 11 March कुंभ राशि के जातकों के लिए बड़ी असामान्य सी स्थिति बनने वाली है. आपके बाहुबल में वृद्धि होगी. सामाजिक तौर पर आपका कद बढ़ेगा. ऐसे लोग आपसे जुड़ेंगे, जो जीवन में आप को आगे लेकर जाएंगे. आपकी शारीरिक कमजोरी निश्चित तौर पर आपके लिए समस्या का कारण बनने वाली है. चीजें आपके लिए थोड़ी सी कठिनाई अभी लेकर आने वाली है. 

धनु
धनु राशि के जातकों को प्रसन्नता का कोई समाचार मिलने वाला है. अपने भरण-पोषण की समस्या का भी आपको सामना करना होगा. आपके घर का खर्च चलाने के लिए आपको दिक्कत आने वाली है. आज के दिन किसी को धन उधार ना दें और साथ ही कहीं निवेश करने से बचें. दोनों ही रूप से आपका धन बर्बाद जा सकता है. चीजें आपके लिए थोड़ी कठिन और थोड़ी सी बेहतर है. अपने परिवार के साथ आप समन्वय बनाकर के चले.

मकर
आपकी राशि के जातकों के जो भी काम छूटे हुए हैं आपको उन्हें पूरा कर लेना चाहिए. कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी. कोई दुख आपको परेशान कर सकता है. आपको काम करने में दिक्कत होगी. बेहतर यही होगा कि आप अपने काम में मन लगाएं ताकि आपका जीवन आगे बढ़ सके.

कुम्भ
कुंभ राशि के जातकों के लिए बड़ी असामान्य सी स्थिति बनने वाली है. आपके बाहुबल में वृद्धि होगी. सामाजिक तौर पर आपका कद बढ़ेगा. ऐसे लोग आपसे जुड़ेंगे, जो जीवन में आप को आगे लेकर जाएंगे. आपकी शारीरिक कमजोरी निश्चित तौर पर आपके लिए समस्या का कारण बनने वाली है. चीजें आपके लिए थोड़ी सी कठिनाई अभी लेकर आने वाली है. आपको अपनी दिनचर्या और अपने खान-पान पर नियंत्रण रखने का प्रयास करना चाहिए.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन किसी भी प्रकार से सुखद जाता हुआ नहीं दिखता है. आज के दिन आपकी राशि के जातकों के साथ कुछ अनहोनी घटना घटने का योग तो बन रहा है. धन की व्यवस्था भी कुछ ठीक जाती हुई नहीं दिखाई दे रही है. ऑफिस में किसी के साथ विवाद हो सकता है. उसको लेकर के भी आपको थोड़ा सा सावधान रहना चाहिए. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Shani Gochar 2023: शतभिषा नक्षत्र में शनि करने वाले हैं प्रवेश, इन 6 राशियों पर पड़ेगा प्रकोप!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़