आज का राशिफल: धनु राशि वालों कोई मिल सकता है कोई बुरा समाचार, जानें अन्य राशियों का हाल

Daily Rashifal 29 may 2023: कुंभ  राशि के जातकों को धन प्राप्ति होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही व्यापार रोजगार के क्षेत्र में आज के दिन आपकी राशि के जातक तरक्की करने वाले हैं. आपकी राशि के जातक किसी बुरी घटना का शिकार हो सकते हैं. 

Written by - Aacharya Himanshu Upmanyu | Last Updated : May 29, 2023, 06:34 AM IST
  • धनु: कोई बुरा समाचार भी मिल सकता है.
  • मीन: व्यापार रोजगार में उतार-चढ़ाव आएगा.
आज का राशिफल: धनु राशि वालों कोई मिल सकता है कोई बुरा समाचार,  जानें अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Rashifal 29 may 2023 कुंभ  राशि के जातकों को धन प्राप्ति होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही व्यापार रोजगार के क्षेत्र में आज के दिन आपकी राशि के जातक तरक्की करने वाले हैं. आपकी राशि के जातक किसी बुरी घटना का शिकार हो सकते हैं. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम लेकर आ रहा है. सावधानी से कार्य करें. समस्याओं का समाधान संभव होगा.

धनु
आपकी राशि के जातकों पर आज के दिन एक कहावत बहुत सटीक बैठती है मन के हारे हार है मन के जीते जीत. तो आज के दिन आपके साथ कुछ ऐसा ही घटने वाला है. आपकी राशि के जातकों के सभी काम बनेंगे. जो आप चाहते हैं वह आपको मिलेगा. इसके लिए आपको अपने मन को मजबूत करना होगा. क्योंकि मन की स्थिति आज के दिन आपके लिए ठीक नहीं है. कोई बुरा समाचार भी मिल सकता है. मन पर नियंत्रण पाने के बाद दिन आपके लिए बेहतर बीतेगा.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कोई बुरा समाचार मिल सकता है. इसके साथ ही शारीरिक स्थितियां भी आपके लिए कष्ट का कारण बन सकती हैं. जिस वजह से आपकी राशि के जातक आज के दिन अपनी जमा पूंजी किसी डॉक्टर के यहां पहुंचा सकते हैं. इसके अतिरिक्त समस्याएं भी आपको आज के दिन परेशान करने वाली है. व्यवसाय रोजगार भी थोड़ा प्रभावित रहने वाला है.

कुम्भ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को धन प्राप्ति होने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही व्यापार रोजगार के क्षेत्र में आज के दिन आपकी राशि के जातक तरक्की करने वाले हैं. इन सबके साथ आज के दिन उतावलापन आपकी राशि के जातकों के लिए नुकसान का कारण बन सकता है. आपकी राशि के जातक किसी बुरी घटना का शिकार हो सकते हैं. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम लेकर आ रहा है. सावधानी से कार्य करें. समस्याओं का समाधान संभव होगा.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को लाख नुकसान हो जाए पर मुख से मुस्कान हटने वाली नहीं है. आज कुछ ऐसी घटना आपके साथ घटित होने वाली है जो दिन भर आपको प्रसन्न रखेगी. दिन आपके लिए ठीक बीतेगा बस आर्थिक तौर पर अपने निर्णय किसी नजदीकी के साथ सलाह करके ही करें. जिससे आपको बड़ा नुकसान ना हो. आपकी खुशियों को कुल मिलाकर किसी का ग्रहण नहीं लगे तो बेहतर होगा. व्यापार रोजगार में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Rashifal 29 May: मिथुन और कर्क का दिन रहेगा शुभ, मेष व वृष को इस बात का रखना होगा ध्यान

इसे भी पढ़ें- Daily Horoscope: तुला के लिए खर्चीला रहेगा दिन, जानें सिंह, कन्या व वृश्चिक का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़